कॉलेज लेक्चर 'अटेंड' करने क्लास में पहुंची बिल्ली! स्टूडेंट के पीछे बैठकर यूं ली चैन की नींद
Advertisement

कॉलेज लेक्चर 'अटेंड' करने क्लास में पहुंची बिल्ली! स्टूडेंट के पीछे बैठकर यूं ली चैन की नींद

Cat Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें आपको ऐसा महसूस होगा कि एक छोटी बिल्ली क्लास में लेक्चर अटेंड करती हुई नजर आ रही है.

कॉलेज लेक्चर 'अटेंड' करने क्लास में पहुंची बिल्ली! स्टूडेंट के पीछे बैठकर यूं ली चैन की नींद

Cat Attends College Lecture: क्या आपको कुछ ऐसे लेक्चर याद हैं जो आपने कॉलेज के दौरान अटेंड किए थे और वे कभी-कभी इतने उबाऊ होते थे कि आपको उसी समय सो जाने का मन करता था? कई बार तो कुछ बैकबेंचर स्टूडेंट्स सोने के लिए मेज पर सिर भी रख देते थे, लेकिन जब टीचर की नजर पड़ जाती थी तो जमकर डांट भी सुननी पड़ती थी. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें आपको ऐसा महसूस होगा कि एक छोटी बिल्ली क्लास में लेक्चर अटेंड करती हुई नजर आ रही है.

क्लास में बैठकर अंगड़ाई ले रही है बिल्ली

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बिल्ली क्लास की बेंच पर लेटकर अंगड़ाई ले रही है. लोगों ने जब वीडियो देखा तो उन्हें ऐसा लगा कि बिल्ली क्लास में बैठकर जमुहाई ले रही है. बिल्ली का यह मजेदार वीडियो जिसे रेडिट पर शेयर किया गया है, नेटिजन्स को जमकर हंसा रहा है. वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि कैसे एक कॉलेज की क्लास में एक लेक्चर के दौरान एक बिल्ली मेज के ऊपर लेटी हुई है. कक्षा में छात्रों को ऐसे बैठे देखा जा सकता है जैसे वहां कुछ भी असामान्य नहीं हो रहा हो.

देखें वीडियो-

 

वीडियो देखने के बाद आए ऐसे रिएक्शन

वीडियो को r/cat नाम के सबरेडिट पर शेयर किया गया है. वायरल होने वाले इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'यह मेरा अपरक्लासमैन है.' इस मजेदार वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स ने अपने-अपने रिएक्शन दिए. हंसते हुए चेहरे के इमोजी के साथ कमेंट बॉक्स भरा हुआ है. कॉलेज की कक्षा में एक आलसी बिल्ली का वीडियो देख आपको जमुहाई लेने पर मजबूर कर देगा. वीडियो दो दिन पहले रेडिट पर पब्लिश हुआ था और अब तक इसे 2,500 से अधिक अपवोट मिल चुके हैं. 

एक Reddit यूजर ने पोस्ट किया, 'मैं उसके बगल में बैठूंगा.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'OMG! नींद में बिल्ली के पिछले पंजे का खिंचाव मेरा पसंदीदा दृश्य है!' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'बिल्ली बेहद ही क्यूट है, लेकिन क्या वह एक क्लास में सो रही है? शिक्षक अधिक अनुशासक नहीं हैं!' आप इस नींद वाली बिल्ली के बारे में क्या सोचते हैं?

Trending news