एक महिला जो 33 सालों से सिर्फ चाय पीकर है जिंदा, जानी जाती हैं चाय वाली चाची
Advertisement

एक महिला जो 33 सालों से सिर्फ चाय पीकर है जिंदा, जानी जाती हैं चाय वाली चाची

इनका नाम है पल्ली देवी, जो कोरिया जिले के बैकुन्ठपुर विकासखण्ड के बरदिया गांव में रहती हैं. पल्ली देवी पिछले 33 सालों से सिर्फ चाय पर जिंदा हैं.

एक महिला जो 33 सालों से सिर्फ चाय पीकर है जिंदा, जानी जाती हैं चाय वाली चाची

रायपुर : छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में रहने वाली एक महिला सिर्फ चाय पीकर पिछले 33 वर्षों जिंदा है. वह न सिर्फ जीवित हैं बल्की पूरी तरह स्वस्थ्य हैं. इस महिला की इस अनूठी शारीरिक विशेषता को देखकर डॉक्टर भी हैरत में हैं. स्थानीय लोग उन्हें चाय वाली चाची के नाम से जानते हैं. इनका नाम है पल्ली देवी, जो कोरिया जिले के बैकुन्ठपुर विकासखण्ड के बरदिया गांव में रहती हैं. पल्ली देवी पिछले 33 सालों से सिर्फ चाय पर जिंदा हैं.

परिवार के लोगों की मानें तो वह तब से उन्होंने अन्न-जल को मुंह तक नहीं लगाया और केवल चाय पर अपने को जिंदा रखा. कोरिया जिला मुख्यालय से महज 15 किलोमीटर दूर बरदिया नाम का एक गांव है. जहां पल्ली देवी अपने पिता के घर पर रहती हैं.

fallback

44 वर्ष की महिला पल्ली देवी के पिता रतिराम बताते हैं कि पल्ली जब छठवीं कक्षा में थी, तब से ही उसने भोजन को छोड़ दिया. भाई ने बताया कि है जब से हमने होश संभाला है अपनी बहन को इसी तरह देखते आ रहे हैं. दिन ढलने के बाद चाय पीती हैं. हमारी बहन कोरिया जिले के तरगवा गांव में 1985 में शादी हो कर राम रतन के यहां गई थीं. पहली बार वापस आने के बाद दोबरा नही गईं. पिल्ली देवी ने बताया की भूख नहीं लगती है दिन ढलने के बाद लाल चाय पीती हूं.

VIDEO: भारत की फुटबॉल टीम का समर्थन कर रहे थे लोग, शेख ने कर दिया पिंजड़े में बंद

वहीं जिला अस्पताल के डॉक्टर सर्जन डॉ एसके गुप्ता कहना है कि मेडिकल के आधार पर पर संभव नहीं है. आश्चर्यजनक है जांच करवानी चाहिए.

Trending news