शादी के बाद हंसते हुए विदा हुई दुल्हन, पोंछे मां के आंसू
Advertisement

शादी के बाद हंसते हुए विदा हुई दुल्हन, पोंछे मां के आंसू

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक दुल्हन का विदाई वीडियो (Vidai Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है. विदाई के दौरान दुल्हन (Happy Bride) की प्यारी मुस्कुराहट किसी का भी दिल जीतने के लिए काफी है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: शादी के बाद विदाई (Vidai Video) एक ऐसा लम्हा होता है, जब खुशियों भरा माहौल अचानक आंसुओं में बदल जाता है. दुल्हन के आंसू देखकर उसके आस-पास खड़े सभी दोस्त और करीबी रिश्तेदार भी फफकने लग जाते हैं. आमतौर पर हर विदाई का सीन लगभग एक सा ही होता है. लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वेडिंग वीडियो (Wedding Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसकी मस्तमौला दुल्हन (Chirpy Bride) आपका दिल खुश कर देगी.

  1. वायरल हुआ मस्त दुल्हन का वीडियो
  2. विदाई के समय भी देखिए मुस्कुराहट
  3. मां के भी पोंछ डाले आंसू

कैच खेलने के साथ शुरू हुई विदाई की रस्म

विदाई के बाद दुल्हन काफी भारी मन से अपने मायके से ससुराल के लिए रवाना हो जाती है. इस एक रस्म के दौरान शादी के सारे हंसी-खुशी के पल लगभग भुला दिए जाते हैं. दुल्हन और उसके माता-पिता, भाई-बहन के साथ ही करीबी सहेलियां और रिश्तेदार भी रो-रोकर अपना हाल बिगाड़ लेते हैं. लेकिन यह मस्तमौला दुल्हन (Happy Bride) कुछ अलग है. इसने विदाई की रस्म (Vidai Video) के दौरान पीछे चावल फेंकने से ही माहौल को पूरी तरह से बदल दिया था. दुल्हन ने मुस्कुराते हुए चावल पीछे की तरफ फेंके और बोली- 1, 2, 3.. कैच.

मां से की हंसने की गुजारिश

यह दुल्हन आम दुल्हनों की तरह आंसू बहाने के बजाय पूरी रस्म के दौरान हंसती रही. इसका हैप्पी मूड देखकर आस-पास मौजूद लोग भी हंसने लगे. लेकिन मां तो मां होती है. मां के बहते आंसू देखकर दुल्हन ने न सिर्फ उन्हें चुप कराने की कोशिश की, बल्कि उनसे यह भी कहा कि वह खुद मेकअप (Bridal Makeup) की वजह से रो नहीं सकती है, इसलिए वे भी न रोएं.

यह भी पढ़ें- दूल्हे ने स्टेज पर आगे किया अपना हाथ, दुल्हन ने तुरंत दिखा दिया ठेंगा

ससुराल पहुंचकर भेजेगी सेल्फी

हंसते-खेलते विदा होती दुल्हन ने कार में दूल्हे (Bride Groom Video) के बगल में बैठते ही बाहर खड़े लोगों से कहा कि वो अपनी सेल्फी (Selfie) भेजेगी. इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 1 लाख 76 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. हर किसी को दुल्हन का इतना मस्तमौला अंदाज बहुत पसंद आ रहा है.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news