पति की कार से मिला कंडोम, धोखे का सच सामने लाने के लिए पत्नी ने रची क्रूर साजिश
Advertisement

पति की कार से मिला कंडोम, धोखे का सच सामने लाने के लिए पत्नी ने रची क्रूर साजिश

Ajab Gajab News: पत्नी ने अपने पति के धोखे को उजागर करने के लिए ऐसी क्रूर साजिश रची, जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि पत्नी की सौतन खुद उसकी सहेली निकली.

representative image

Ajab Gajab News: कुछ पति अपनी पत्नियों के पीठ पीछे किसी और के साथ रोमांस करने की कोशिश करते हैं. उन मर्दों को ये खबर जरूर पढ़नी चाहिए. एक पत्नी ने अपने पति के धोखे को उजागर करने के लिए ऐसी क्रूर साजिश रची, जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि पत्नी की सौतन खुद उसकी सहेली निकली, जिसके साथ उसके पति का चक्कर चल रहा था और उसके साथ पति चोरी छिपे संबंध बनाता था.

  1. पति के कार से मिला था कंडोम का पैकेट
  2. कंडोम में छेदकर मिर्च के लिक्विड में डुबोया
  3. सहेली के साथ पति के थे अनैतिक संबंध

पति ने पत्नी को दिया धोखा

'डेली स्टार' की खबर के अनुसार, एक पत्नी ने अपने पति के बेवफाई की कहानी सोशल साइट फेसबुक पर शेयर की. पत्नी ने बताया कि एक दिन उसके पति की कार से कंडोम का पैकेट मिला था. उसका पति उन कंडोम का इस्तेमाल किसी और के साथ करने वाला था. इसके बाद उसने पति की बेवफाई उजागर करने के लिए एक साजिश रची.

पत्नी ने कार से कंडोम का पैकेट उठाकर हर कंडोम में एक बहुत ही छोटा छेद किया. इसके बाद सारे पैकेट को मिर्च के लिक्विड में भिगोया और वापस उसे सुखाकर कंडोम के डिब्बे में डाल दिया. इसके बाद उन पैकेट्स को वापस कार में उसी जगह रख दिया, जहां से उसे उठाया था. यह सब करने के बाद महिला वापस अपने कमरे में आ गई. उसने पति के सोकर उठने के पहले पूरी प्लानिंग को अंजाम दिया. 

ये भी पढ़ें- OMG: बच्चे के सिर पर रखकर पैर से चाहता था ईंट तोड़ना, जोर से पड़ी लात और निकल गई सारी हीरोपंती

महिला की बेस्ट फ्रेंड के साथ पति का चक्कर

इसके बाद पति सोकर उठा और बहाना बनाकर घर से निकल गया. फिर कई घंटों बाद पत्नी की फोन की घंटी बजी. दूसरी तरफ फोन पर पत्नी की सहेली थी. सहेली ने महिला को एक परेशानी साझा की. सहेली ने बताया कि वह अभी अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ संबंध बना रही थी. उन दोनों ने कंडोम का इस्तेमाल किया था, इसके बाद दोनों को उनके प्राइवेट पार्ट में बहुत जलन हो रही है. सहेली ने महिला से इसका इलाज जानने के लिए फोन किया था. यह सुनकर पत्नी के होश ही उड़ गए.

ये भी पढ़ें- 'बचपन का प्यार' फेम सहदेव दिरदो एक्सीडेंट के बाद पहली बार आए सामने, कही दिल छूने वाली बात

सहेली ने महिला को बताया कि रिलेशन बनाने के बाद उन्हें बहुत असहनीय जलन हो रही है. सहेली के फोन के कुछ घंटोंं बाद पति घर आया तो वह भी जलन की वजह से परेशान लग रहा था. घर आते ही उसने सबसे पहले बर्फ का थैला लिया तथा अपने प्राइवेट पार्ट पर इस्तेमाल किया. पति ने बताया कि उसे वहां पर जलन हो रही है. यह सब देखकर पत्नी का दिमाग ही खराब हो गया. उसे समझ में आ गया कि पति और सहेली का दोनों के साथ संबंध है. वह अपनों के धोखे से आहत हो गई. इसके बाद उसने पति को तलाक दे दिया और सहेली से भी दोस्ती एक ही झटके में खत्म कर ली.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news