close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

OMG! देर रात थाने पहुंचा प्रेमी युगल और कहा कुछ ऐसा कि पुलिस को आधी रात करानी पड़ी शादी

लड़की का आरोप था कि वह लड़के के साथ कई समय से रिलेशनशिप में है, लेकिन हम दोनों के ही परिवारवाले इस शादी के खिलाफ हैं और वह लगातार हमें अलग करने का प्रयास कर रहे हैं. तो या तो आप शारीरिक शोषण की रिपोर्ट दर्ज करिए या फिर मेरी शादी कराईए. 

OMG! देर रात थाने पहुंचा प्रेमी युगल और कहा कुछ ऐसा कि पुलिस को आधी रात करानी पड़ी शादी
सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्लीः अभी तक आपने लोगों को कोर्ट मैरिज और मंदिरों में शादी करते देखा और सुना होगा, लेकिन पन्ना के अजयगढ़ थाना अंतर्गत आने वाली हनुमतपुर पुलिस चौकी में एक अनोखा विवाह देखने को मिला. जहां पुलिस ने आधी रात को पुलिस चौकी में ही एक प्रेमी युगल की शादी कराई है. दरअसल, अजयगढ़ थाने में आधी रात एक प्रेमी जोड़ा थाने पहुंचा था. जहां लड़की का आरोप था कि वह लड़के के साथ कई समय से रिलेशनशिप में है, लेकिन हम दोनों के ही परिवारवाले इस शादी के खिलाफ हैं और वह लगातार हमें अलग करने का प्रयास कर रहे हैं. तो या तो आप शारीरिक शोषण की रिपोर्ट दर्ज करिए या फिर मेरी शादी कराईए. 

ऐसे में लड़की की यह डिमांड सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई कि आखिर वह करे तो करे क्या. हालांकि कुछ देर बाद पुलिस ने भी लड़की और लड़के की शादी कराने का फैसला लिया और आखिरकार यह प्रेमी जोड़ा शादी के बंधन में बंध गया.हालांकि पुलिस को इस तरह शादी करवाने का अधिकार नहीं है, लेकिन लड़की की अजीबो-गरीब मांग के चलते पुलिस को ऐसा कराना पड़ा. वहीं इस शादी के बाद लड़का और लड़की बेहद खुश हैं, लेकिन पुलिस के इस कदम पर स्थानीय लोग सवाल उठा रहे हैं और इस शादी को गलत बता रहे हैं.

...जब 'दबंग' अंदाज में बुलेट की सवारी कर मंडप पर पहुंची दुल्हन, देखने वालों की उमड़ी भीड़

पुलिस द्वारा लड़के और लड़की की शादी करवाने के बाद हर तरफ बस इसी शादी की चर्चा है. कई लोग इस शादी को पुलिस का सही कदम बता रहे हैं तो कई इसकी आलोचना कर रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार सोनू कोंदर और इमरत कोंदर के बीच लगभग 3 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों प्रेमी युगल ने एक-दूजे का होने की ठान ली थी, लेकिन परिजन प्रेमी युगल के नाबालिग होने के वजह से शादी के लिए राजी नहीं थे.

शादी से पहले इस दूल्हे ने निभाई अपनी सबसे अहम जिम्मेदारी, किया मतदान

ऐसे में जैसी ही दोनों प्रेमी सोनू और इमरत बालिग हुए, वह अपने-अपने घर से साथ में भाग गए और सारी सरहदों को पार कर शादी करने पुलिस की शरण में पहुंच गए. जहां लड़की की बात सुनकर पुलिस को भी इनकी शादी करानी पड़ी. वहीं शादी के बाद दोनों एक-दूसरे का साथ पाकर बेहद खुश हैं.