प्लेन में ही प्यार करने लगे गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड! देखते ही एयरलाइन्स ने ऐसे उतारा 'इश्क का भूत'
Advertisement
trendingNow12449056

प्लेन में ही प्यार करने लगे गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड! देखते ही एयरलाइन्स ने ऐसे उतारा 'इश्क का भूत'

Shocking News: ब्रिटिश युगल को इजीजेट फ्लाइट से बर्खास्त कर दिया गया, क्योंकि उन्होंने उड़ान के बाद बीच पब्लिक में अश्लील कृत्य की थी. ब्रिटेन के एक युगल ब्रैडली स्मिथ और एंटोनिया सुलिवन को मार्च में एक इजीजेट उड़ान से बर्खास्त कर दिया गया था.

 

प्लेन में ही प्यार करने लगे गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड! देखते ही एयरलाइन्स ने ऐसे उतारा 'इश्क का भूत'

Flight Passenger: ब्रिटिश युगल को इजीजेट फ्लाइट से बर्खास्त कर दिया गया, क्योंकि उन्होंने उड़ान के बाद बीच पब्लिक में अश्लील कृत्य की थी. ब्रिटेन के एक युगल ब्रैडली स्मिथ और एंटोनिया सुलिवन को मार्च में एक इजीजेट उड़ान से बर्खास्त कर दिया गया था. हाल ही में, उनकी अदालत में सुनवाई हुई जिसमें उन्होंने सार्वजनिक स्थान पर अश्लील कृत्य करने का दोष स्वीकार किया. यह घटना 3 मार्च को हुई जब युगल स्पेन के टेनेरिफ से ब्रिस्टल लौट रहा था.

यह भी पढ़ें: Swiggy-Zomato पर चाहिए सबसे तेज डिलीवरी, सिर्फ एक ट्रिक अपनाएं; चुटकी बजाते ही आएगा खाना

उड़ान के दौरान कई गवाहों ने इस युगल के अनुचित व्यवहार की शिकायत क्रू से की. ब्रैडली 16A सीट पर और एंटोनिया 16B सीट पर बैठे थे. उनके सहयात्री ने बताया कि युगल ने उड़ान भरने के कुछ ही समय बाद एक अश्लील कृत्य करना शुरू कर दिया. गवाहों के अनुसार, ब्रैडली ने एंटोनिया से कृत्य करने के लिए कहा, जिसके बाद युगल ने अपनी कोटों को ब्रैडली की गोद में रखकर अपना कृत्य शुरू किया. अभियोजक मारी डॉयल ने ब्रिस्टल मजिस्ट्रेट्स कोर्ट में कहा, “कुछ ही मिनटों में, गवाह ने देखा कि युगल ने अपने कृत्य को छिपाने की कोशिश की, लेकिन वे अपनी हरकत से बच नहीं सके.”

जब एक मां ने केबिन क्रू को इसकी शिकायत की, तो एंटोनिया ने पहले तो कहा कि वह सिर्फ अपने बॉयफ्रेंड की गोद में लेटे हुए थे. लेकिन बाद में पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए विमान से बाहर निकाल दिया.

क्या था अदालत का फैसला?

22 वर्षीय ब्रैडली और 20 वर्षीय एंटोनिया ने अदालत में सार्वजनिक स्थान पर अश्लील कृत्य करने का दोष स्वीकार किया. उन्हें तीन गवाहों को 100 GBP (लगभग ₹11,000) मुआवजा देने का आदेश दिया गया. इसके साथ ही ब्रैडली को 300 घंटे सामुदायिक सेवा और एंटोनिया को 270 घंटे सामुदायिक सेवा करने का भी आदेश दिया गया. जज लिंन मैथ्यूज ने कपल की इस अनुचित हरकत के लिए उन्हें फटकार लगाई. उन्होंने कहा, “आपको अन्य यात्रियों की भावनाओं की कोई परवाह नहीं थी. आपके पीछे एक बच्चा बैठा था जो सब कुछ देख सकता था.”

जज ने कहा, “आप खुद को क्या समझते हैं और आपको यह अधिकार किसने दिया कि आप दूसरों के सामने इस तरह से व्यवहार करें?” यह मामला न केवल इस युगल के लिए बल्कि पूरे समाज के लिए एक चेतावनी है कि सार्वजनिक स्थान पर अनुचित व्यवहार सहन नहीं किया जाएगा.

Trending news