Viral Video: केकड़े ने सिखाया सेब खाने का तरीका, 1 लाख से ज्यादा लोगों को आया पसंद
Advertisement

Viral Video: केकड़े ने सिखाया सेब खाने का तरीका, 1 लाख से ज्यादा लोगों को आया पसंद

सोशल मीडिया साइट ट्विटर (Twitter) पर केकड़े का एक वीडियो काफी वायरल (Crab Viral Video) हो रहा है. यह केकड़ा काफी तहजीब से सेब खाते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों के वीडियो (Animal Video) काफी पसंद किए जाते हैं. कैमरा में कभी उनकी फनी हरकतें कैद हो जाती हैं तो कभी इमोशनल कर देने वाली. कई बार जानवर जाने-अनजाने में कुछ ऐसा कर जाते हैं कि इंसान भी उन्हें देखकर चौंक जाते हैं. आज-कल सोशल मीडिया साइट ट्विटर (Twitter) पर एक केकड़े (Crab Viral Video) का ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है.

  1. ट्विटर पर वायरल हुआ केकड़े का वीडियो
  2. सेब खाते हुए आया नजर
  3. 1 लाख से ज्यादा लोगों को आया पसंद

केकड़े से सीखें ईटिंग हैबिट्स

कई बार छोटे बच्चों के खान-पान का तरीका (Eating Habits) देखकर उनके माता-पिता भी कह देते हैं- तुमसे अच्छे से तो जानवर खाते हैं. कई बार यह बात काफी सच भी साबित होती है. कुछ जानवर काफी सलीके से खाना खाने के लिए प्रसिद्ध होते हैं, लेकिन इसके लिए इन्हें ट्रेनिंग देना जरूरी होता है. हाल ही में नेचर एंड एनिमल्स (Nature And Animals) नामक एक ट्विटर (Twitter) अकाउंट ने केकड़े का एक वीडियो (Crab Video) शेयर किया था, जो गजब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में केकड़ा काफी तहजीब से सेब खाते हुए नजर आ रहा है.

1 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

केकड़े का यह वीडियो (Crab Video) सिर्फ 15 सेकेंड का है. लेकिन अब तक इसे 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को 7 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और 3 हजार यूजर्स ने रीट्वीट भी. ज्यादातर लोगों ने केकड़े को पहली बार सेब खाते देखा है. यह केकड़ा काफी मैनर्स के साथ सेब खा रहा है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. किसी ने भी केकड़े का यह अंदाज कभी नहीं देखा था. सभी उसकी तारीफ कर रहे हैं.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news