होटल में खाना खाने पहुंचा ग्राहक और वेटर को टिप में दे गया इतने लाख रुपये, बोला- धन्य हो आपका
Advertisement

होटल में खाना खाने पहुंचा ग्राहक और वेटर को टिप में दे गया इतने लाख रुपये, बोला- धन्य हो आपका

Viral Post: क्या आपने कभी रेस्टोरेंट में स्टाफ को लाखों रुपए दिया है? शायद यह सवाल सुनकर आपके कान खड़े हो जाए, लेकिन वास्तव में ऐसा हुआ है. इस शहर में एक कस्टमर ने 7 लाख रुपए से ज्यादा रुपए टिप में दे दिये.

होटल में खाना खाने पहुंचा ग्राहक और वेटर को टिप में दे गया इतने लाख रुपये, बोला- धन्य हो आपका

जब आप रेस्टोरेंट (Restaurant) जाते होंगे तो वेटर की सर्विस देखकर टिप में उसे कुछ रुपए दे देते हैं, लेकिन क्या कभी ऐसा सुना है कि स्टाफ से खुश होकर टिप में लाखों रुपए दे दिए हो? जी हां, कुछ ऐसा ही अमेरिका (US) के फ्लोरिडा (Florida) स्थित एक रेस्टोरेंट में देखने को मिला. फ्लोरिडा के एक रेस्टोरेंट में एक कस्टमर ने स्टाफ को $10,000 डॉलर यानी (करीब 7 लाख 42 हजार रुपए से अधिक) की टिप दी. स्टाफ की सर्विस देखकर कस्टमर खुश हो गया और उसके कड़ी मेहनत की तारीफ करने के साथ-साथ टिप में इतने सारे पैसे दे दिए.

  1. कस्टमर ने खुश होकर स्टाफ को दिए 7 लाख रुपए
  2. रेस्टोरेंट मालिक हो गया इमोशनल
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इंस्टाग्राम पोस्ट

कस्टमर ने खुश होकर स्टाफ को दिए 7 लाख रुपए

यूपीआई न्यूज के मुताबिक, Gainesville में स्थित रेस्टोरेंट 'द वाहू सीफ़ूड ग्रिल' (The Wahoo Seafood Grill) ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट से जानकारी दी कि हाल ही में एक ग्राहक रेस्टोरेंट में विजिट किया और फिर पूरे स्टाफ से बात करने के लिए कहा. वहां के कर्मचारी डाइनिंग एरिया में इकट्ठे हुए, जहां उस शख्स ने उन्हें अच्छे काम के साथ कड़ी मेहनत करने के लिए धन्यवाद दिया.

 

 

रेस्टोरेंट मालिक हो गया इमोशनल

सभी से बात करने के बाद उस शख्स ने अनाउंस किया कि वह 10 वर्कर में से प्रत्येक को 1,000 डॉलर की टिप देगा. यानी स्टाफ के सभी वर्कर को 10 हजार रुपए की टिप दी. मालिक शॉन शेफर्ड (Shawn Shepherd) ने अपने पोस्ट में लिखा, "आमतौर पर मैं एक भावुक व्यक्ति नहीं हूं, लेकिन कस्टमर के इस व्यवहार से वास्तव में मैं इमोशनल हो गया. हम सभी उसकी उदारता से बेहद खुश हो गए.'

VIDEO

Trending news