दिल थाम कर देखिए Video, सामने आया 2021 का सबसे खौफनाक मंजर
Advertisement

दिल थाम कर देखिए Video, सामने आया 2021 का सबसे खौफनाक मंजर

Cyclone Yaas Video : सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें यह देखा जा सकता है कि एक तूफान ने जमकर गदर मचाया है. 

दिल थाम कर देखिए Video, सामने आया 2021 का सबसे खौफनाक मंजर

Cyclone Yaas Video : कुछ दिन पहले देश में ताउते चक्रवात (Cyclone Tauktae) ने ऐसा तबाही का मंजर दिखाया था, लोग बेहद डरे हुए थे. उसके बाद एक और साइक्लोन ने दस्तक दे दी है और पश्चिम बंगाल (West Bengal) व ओडिशा (Odisha) के तटीय इलाकों में जमकर भूचाल मचा रखा है. वहां की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ रही हैं. कुछ ऐसी वीडियो भी हैं, जिनको देखने के बाद हर कोई डर जाए.

  1. यास तूफान ने मचा डाला गदर
  2. आस-पास इलाकों में मचा बवंडर
  3. वीडियो हुआ वायरल

Cyclone Yaas तूफान ने मचाया गदर

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें यह देखा जा सकता है कि एक तूफान ने जमकर गदर मचाया है. भयावह दिखने वाला यह बवंडर नाचते हुए पूरे इलाके में तबाही मचा रहा है. वायरल हुए इस वीडियो को सुमेधा भट्टाचार्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. सुमेधा ने अपने कैप्शन में इसके लोकेशन की भी जानकारी दी है.

देखें Video-

 

खौफनाक मंजर देखकर घबराए लोग

सुमेधा ने अपने इस कैप्शन में लिखा, 'मुझे लगता है कि साल 2021 पिछले साल 2020 से भी खौफनाक है.' वायरल होने वाले इस वीडियो के बारे में बताया गया है कि यह पश्चिम बंगाल के बंदेल (Bandel, West Bengal) इलाके का है. उस इलाके में रहने वाले लोग ऐसा खौफनाक मंजर देखकर घबराए हुए हैं. वीडियो पर भी अलग-अलग तरह का रिएक्शन दे रहे हैं.

VIDEO

Trending news