Mother Power: बच्ची को बचाने के लिए खतरनाक जानवर से भिड़ गई मां, बहादुरी देखकर लोग दंग
topStories1hindi1470182

Mother Power: बच्ची को बचाने के लिए खतरनाक जानवर से भिड़ गई मां, बहादुरी देखकर लोग दंग

CCTV Video: इस घटना का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. इसमें दिख रहा है कि कैसे बच्ची को बचाने के लिए मां उस खतरनाक जानवर से भिड़ गई और आखिर में उसे बचा भी लिया.

Mother Power: बच्ची को बचाने के लिए खतरनाक जानवर से भिड़ गई मां, बहादुरी देखकर लोग दंग

Daughter Grabed By Dangerous Raccoon: यह बात सही है कि मां की ममता में इतनी शक्ति होती है कि कई बार अपनी औलाद के लिए वह जान की बाजी लगा देती है. एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला ने अपनी सात साल की बच्ची को बचाने के लिए एक खतरनाक जानवर से भिड़ गई. इसके बाद उसे सफलता भी मिल जाती है. इसका वीडियो वायरल हुआ है.

खतरनाक रैकून ने हमला कर दिया
दरअसल, यह एक सीसीटीवी वीडियो है जिसमें सारी घटना कैद हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला अमेरिका के शहर का है. यहां स्थित एक घर से एक बच्ची स्कूल के लिए निकली ही थी कि एक खतरनाक रैकून ने उस पर हमला कर दिया. उसने लड़की के पैर को अपने जबड़े में फंसा लिया और छोड़ने की नाम ही नहीं ले रहा था. बच्ची चीखने-चिल्लाने लगी. 

अपने जबड़े में भर लिया
इसके बाद बच्ची की आवाज सुनकर बच्ची की मां बाहर आई तो उसने छुड़ाने का प्रयास किया. जैसे ही उसने छुड़ाने का प्रयास किया उस जानवर ने बच्ची का पैर छोड़कर महिला की बांह को अपने जबड़े में भर लिया. इसके बाद महिला ने किसी तरह जानवर को एक झटके में अपने से दूर फेंक दिया और फिर वापस आकर दरवाजा बंद कर लिया. 

घटना घर के सीसीटीवी में कैद
वीडियो में दिख रहा है कि महिला ने कितनी बहादुरी दिखाई है. यह खतरनाक जानवर रैकून है. उत्तरी अमेरिका में पाया जाने वाला एक जानवर है जो दिखने में बिल्ली जैसे आकार का होता है लेकिन खतरनाक होता है. फिलहाल महिला ने अपनी बेटी को बचाया और यह पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news