नहीं देखा होगा इतना धांसू जुगाड़, बहुमंजिला इमारत से सीधे ट्रक में पहुंचा दिया सामान
Advertisement

नहीं देखा होगा इतना धांसू जुगाड़, बहुमंजिला इमारत से सीधे ट्रक में पहुंचा दिया सामान

Desi Jugaad Video: जुगाड़ एक तरह से किसी नामुमकिन काम को करने के लिए बनाई गई वह योजना है, जिसे टेक्नोलॉजी से पूरा नहीं किया जा सकता है. इससे किसी भी काम को करने में बहुत ही ज्यादा आसानी हो जाती है.

SCREENSHOT IMAGE

Desi Jugaad Video: 'जुगाड़' एक ऐसा शब्द है, इससे कोई भी काम बहुत आसानी से हो जाता है. सोशल मीडिया पर जुगाड़ के कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसमें से कुछ वीडियो इतने चौंकाने वाले होते हैं, जिन्हें देखकर आप जुगाड़ लगाने वाले के दिमाग के कायल हो जाते हैं. इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें लगाया गया जुगाड़ देखकर आपको अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा.

जुगाड़ देखकर रह जाएंगे हैरान

इस जुगाड़ को देखकर आप जुगाड़ लगाने वाली की भर-भरकर तारीफें करेंगे. जुगाड़ एक तरह से किसी नामुमकिन काम को करने के लिए बनाई गई वह योजना है, जिसे टेक्नोलॉजी से पूरा नहीं किया जा सकता है. इससे किसी भी काम को करने में बहुत ही ज्यादा आसानी हो जाती है. जो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, उसमें एक बहुमंजिला इमारत से सीधे ट्रक में सामान पहुंचाया जा रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बहुमंजिला इमारत से सीधे ट्रक में सामान पहुंचाने के लिए बहुत ही धांसू जुगाड़ लगाया गया है. इससे बड़ी ही आसानी से सामान को ट्रक में पहुंचा दिया जा रहा है. आप देख सकते हैं कि जिस मंजिले से सामान को ट्रक में पहुंचाया जाना है, वहां से लेकर ट्रक तक एक लंबा सा कपड़ा लगाया गया है. इसके बाद इस कपड़े के माध्यम से सामान सीधे ट्रक में पहुंचा दिया जा रहा है. इस काम में मेहनत भी नहीं लग रही है. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@satisfyingnaturehub)

अमेजिंग आइडिया वाला वीडियो

इस जबरदस्त जुगाड़ वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर satisfyingnaturehub नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा गया है, 'अमेजिंग आइडिया'. वीडियो इतना जबरदस्त है कि इसे काफी तेजी से देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो को अब तक 25 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर लिया है. ज्यादातर लोग यह जुगाड़ लगाने वाले शख्स की सराहना कर रहे हैं.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news