Desi Jugaad: शख्स ने गाय को बाइक पर बैठाकर यूं कराई सैर, जुगाड़ देख उड़ जाएंगे आपके होश
Advertisement

Desi Jugaad: शख्स ने गाय को बाइक पर बैठाकर यूं कराई सैर, जुगाड़ देख उड़ जाएंगे आपके होश

Desi Jugaad: कई बार हम उन चीजों में उलझ जाते हैं, जिन्हें हम सिर्फ एक ट्रिक लगाकर सुलझा सकते हैं. ऐसे ही ट्रिक को भारत में देसी जुगाड़ का नाम दिया गया है. चलिए देखते हैं कुछ ऐसा ही एक वीडियो, जिसमें देसी जुगाड़ लगाया गया है.

Desi Jugaad: शख्स ने गाय को बाइक पर बैठाकर यूं कराई सैर, जुगाड़ देख उड़ जाएंगे आपके होश

Desi Jugaad: जुगाड़ के मामले में कई बार हम इंजीनियर्स को भी सोच में डाल देते हैं. बिगड़े काम को झट से निपटाने के लिए भारत के लोग एक्सपर्ट माने जाते हैं, जिसे हम कई बार देसी जुगाड़ का भी नाम देते हैं. अपने इस ट्रिक से कई बार ऐसी चीजें देखने को मिलती है, जिन पर यकीन कर पाना आसान नहीं होता. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो मौजूद हैं, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे कि आखिर यह आइडिया कहां से आया. चलिए हम आपको कुछ ऐसा ही एक वीडियो दिखलाते हैं, जिसे देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे.

  1. सड़क पर तेज रफ्तार में गाड़ी चलाने वाला शख्स हुआ वायरल
  2. गाय को बाइक पर बैठाकर शख्स ने सड़क पर दौड़ाया
  3. इंटरनेट पर यह वीडियो जमकर हुआ वायरल

गाय को बाइक पर बैठाकर शख्स ने सड़क पर दौड़ाया

इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ने गाय को दूर ले जाने का गजब का आइडिया खोजा है. अमूमन हम गाय को बड़ी चार पहिया वाहन पर ले जाते हुए देखा है. पालतू गाय को दूर ले जाने के लिए गुड्स कैरियर का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन एक शख्स ने गाय को सड़क से ले जाने के लिए चार पहिया वाहन की बजाय दो पहिया वाहन को चुना. अब आप सोच रहे होंगे कि चार पैरों वाले बड़े से गाय को दो पहिया वाहन पर कैसे ले जाया जा सकता है. वीडियो देखने के बाद आपकी यह सोच बदल जाएगी और आप हैरान रह जाएंगे.

देखें वीडियो-

 

इंटरनेट पर यह वीडियो जमकर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर खूब देखे जाने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स ने गाय को पीछे की सीट पर बैठाने के बाद उसे रस्सी से बांध दिया है. गाय को रस्सी से बांधने के बाद शख्स आगे बैठकर बाइक चला रहा है. सड़क पर तेज रफ्तार में गाड़ी चलाने वाले शख्स को देखने के बाद लोग हैरान रह गए. एक राहगीर ने शख्स को गाय के साथ बाइक पर देखकर उसे अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया. यह वीडियो जैसे ही इंटरनेट पर वायरल हुआ, लोग दंग रह गए. कई लोग इस वीडियो को अपने अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं.

Trending news