Desi Jugaad: भयंकर ठंड से बचने के लिए ऐसा जुगाड़ कभी नहीं देखा होगा आपने, सोच में पड़े लोग
Advertisement

Desi Jugaad: भयंकर ठंड से बचने के लिए ऐसा जुगाड़ कभी नहीं देखा होगा आपने, सोच में पड़े लोग

कई बार हम उन चीजों में उलझ जाते हैं, जिन्हें हम सिर्फ एक ट्रिक लगाकर सुलझा सकते हैं. ऐसे ही ट्रिक को भारत में देसी जुगाड़ का नाम दिया गया है. चलिए देखते हैं कुछ ऐसा ही एक वीडियो, जिसमें देसी जुगाड़ लगाया गया है.

Desi Jugaad: भयंकर ठंड से बचने के लिए ऐसा जुगाड़ कभी नहीं देखा होगा आपने, सोच में पड़े लोग

Desi Jugaad Video: अपने देश में हर समस्या का सॉल्यूशन निकालने के लिए एक ट्रिक बेहद कारगर है. देसी जुगाड़ (Desi Jugaad) ही एक ऐसी ट्रिक है, जिससे बड़ी सी बड़ी समस्या का निदान चुटकी में पाया जा सकता है. इतना ही नहीं, लोग देसी जुगाड़ के जरिए कई नई तकनीक निकाल लेते हैं. इसके अलावा, कई बार मंहगी चीजों को सस्ती बनाने के लिए लोग देसी जुगाड़ का यूज करते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

  1. जब लगी भयंकर ठंड तो शख्स ने लगाया ऐसा जुगाड़
  2. बाइक पर पीछे बैठे शख्स ने खुद को ढकने के लिए कार्टन का किया यूज
  3. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो जमकर हो रहा वायरल

जब लगी भयंकर ठंड तो शख्स ने लगाया ऐसा जुगाड़

बिगड़ते काम को बनाने के लिए कई बार लोग देसी जुगाड़ (Desi Jugaad) का सहारा लेते हैं. कुछ लोग तो देसी जुगाड़ (Desi Jugad) के नाम पर हद से ज्यादा ही ट्रिक का यूज करते हैं, जिससे उसका मजाक बनाया जाने लगता है. जी हां, सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको लगेगा कि यह तो कुछ नया है. इस वीडियो में भी आपको कुछ ऐसा ही महसूस होगा, जब एक सख्स भयंकर ठंड से बचने के लिए गजब का जुगाड़ लगाया. ठंड में बाइक ड्राइवर के पीछे एक शख्स बैठा हुआ है, जिसने ठंड से बचने के लिए कार्टन का यूज किया.

देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Life Of Student (@_life.of.student_)

 

बाइक पर पीछे बैठे शख्स ने खुद को ढकने के लिए कार्टन का किया यूज

जब ड्राइवर, बाइक को तेज रफ्तार में दौड़ा रहा था तो पीछे बैठे शख्स ने कार्टन को पूरी तरह से अपने ऊपर ढककर रखा हुआ था. उसने ऐसा ठंड से बचने के लिए जुगाड़ लगाया. हालांकि उसे ठंड से पूरी तरह से निजात तो नहीं मिली होगी, लेकिन कुछ तो राहत जरूर मिली होगी, जिससे उसने ऐसा ट्रिक लगाया. उसे देखने के बाद पीछे आने वाले लोग भी हैरान रह गये और इसका वीडियो बना लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर जमकर घूम रही है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद जमकर मजाक बना रहे हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को Life Of Student नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है.

Trending news