Devar Bhabhi News: देवरानी के सामने भाभी ने गजब का दिखाया डांस, देखकर देवर भी मुस्कुरा पड़ा
Advertisement

Devar Bhabhi News: देवरानी के सामने भाभी ने गजब का दिखाया डांस, देखकर देवर भी मुस्कुरा पड़ा

Devar Bhabhi Dance: देवर और भाभी की जोड़ी न सिर्फ दोस्ती की, बल्कि मां-बेटे जैसे भी होती है. दोनों के बीच की बॉन्डिंग कुछ ऐसी होती है कि लोग देखकर वाहवाही करते नहीं थकते.

Devar Bhabhi News: देवरानी के सामने भाभी ने गजब का दिखाया डांस, देखकर देवर भी मुस्कुरा पड़ा

Devar Bhabhi News: देवर और भाभी (Devar Bhabhi) एक ऐसी जोड़ी है, जिसके बिना कोई भी शादी अधूरी-अधूरी सी लगती है. भाभी को अपने देवर की शादी का इंतजार होता है, जबकि देवर अपनी भाभी की हर खुशी के मौके को स्पेशल बनाना चाहता है. मां-बेटे और भाई-बहन की तरह निभाए जाने वाले इस रिश्ते में बेहद ही मिठास देखी जाती है. यही वजह है कि देवर और भाभी (Devar Bhabhi Video) की इस जोड़ी को घर-परिवार के लोग बेहद पसंद करते हैं. देवर और भाभी (Devar Bhabhi News) ऐसा कोई भी मौका नहीं छोड़ते, जहां दोनों अपनी खुशी जाहिर करने से चूक जाएं.

  1. भाभी का दमदार परफॉर्मेस देख हैरान रह गए लोग
  2. देवर और भाभी के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री
  3. यूट्यूब पर एक करोड़ 84 लाख बार देखा गया

यह भी पढ़ें: शादी में दुल्हन ने दिखाए नखरे, गुस्से में दूल्हे ने वरमाला किसी और को पहना दिया

भाभी का दमदार परफॉर्मेस देख हैरान रह गए लोग

भाभी अपने बिदांस अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. वह अपने तेवर और आव-भाव से लोगों के दिलों में झट से बस जाती हैं. दोनों के बीच की बॉडिन्ग बेहद ही दमदार होती है. देवर के शादी के मौके पर भाभी बेहद खुश होती हैं और घर की सारी जरूरतों को पूरा करने के लिए जुटी रहती हैं. शादी के दौरान अपनी खुशी जाहिर करने के लिए भाभी डांस करना बिल्कुल भी नहीं भूलतीं. देवर की शादी के लिए भाभी बेहद एक्साइटेड होती हैं और वह शादी या सगाई वाले दिन अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में बिल्कुल भी समय नहीं लगाती. कुछ ऐसा ही यूट्यूब पर वायरल होने वाले इस वीडियो में भी देखने को मिला, जब भाभी ने स्टेज पर ऐसा धमाल मचाया कि पूरा माहौल ही बदल गया.

देखें वीडियो-

देवर और भाभी के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि देवर और भाभी के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री है.  देवर (Devar Bhabhi) की शादी में भाभी खुश होकर जमकर डांस करती हुईं नजर आईं. इतना ही नहीं, देवर भी खुशी-खुशी डांस करता हुआ नजर आया. वहीं, भाभी ने देवरानी के सामने गजब का डांस दिखाया. देवर देखकर मुस्कुरा पड़ा. भाभी (Devar Bhabhi) ने बॉलीवुड के सबसे मशहूर सॉन्ग 'लो चली मैं, अपनी देवर की बारात लेके...' पर अपने डांस से सभी को सरप्राइज किया.

यह भी पढ़ें: दुल्हन के चेहरे पर बैठी मक्खी, फिर जो दूल्हे ने जोरदार थप्पड़ लगाया

यूट्यूब पर एक करोड़ 84 लाख बार देखा गया

यूट्यूब पर देवर और भाभी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. शालिनी शर्मा नाम के यूट्यूब चैनल पर जैसे ही इसे अपलोड किया, यह जमकर वायरल हो गया. इसे यूट्यूब पर एक करोड़ 84 लाख बार देखा गया. लोग इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news