Devar Bhabhi News: शादी के बाद ससुराल आई भाभी, तो भाई के सामने गोद में आकर बैठ गया देवर
Advertisement

Devar Bhabhi News: शादी के बाद ससुराल आई भाभी, तो भाई के सामने गोद में आकर बैठ गया देवर

Devar Bhabhi Viral Video: देवर और भाभी की जोड़ी न सिर्फ दोस्ती की, बल्कि मां-बेटे जैसे भी होती है. दोनों के बीच की बॉन्डिंग कुछ ऐसी होती है कि लोग देखकर वाहवाही करते नहीं थकते.

Devar Bhabhi News: शादी के बाद ससुराल आई भाभी, तो भाई के सामने गोद में आकर बैठ गया देवर

Devar Bhabhi News Video: देवर और भाभी के बीच दमदार बॉन्डिंग देखने को मिलती है. भाभी जब पहली बार अपने ससुराल आती है तो वह अपने पति के बाद सबसे ज्यादा करीब अपने देवर से रहती है. मां-बेटे और भाई-बहन की तरह माने जाने वाले इस रिश्ते के बीच बेहद ही तालमेल देखने को मिलता है. ससुराल में नई नवेली भाभी के साथ देवर हंसी-मजाक करना बिल्कुल भी नहीं भूलते. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

  1. शादी के बाद ससुराल आई दुल्हन तो देवर ने किया ऐसा
  2. लोगों को खूब भाता है नोंक-झोंक वाला ये रिश्ता
  3. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो जमकर हो रहा वायरल

शादी के बाद ससुराल आई दुल्हन तो देवर ने किया ऐसा

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के बाद दुल्हन अपने ससुराल में आकर अपने कमरे में बैठी हुई होती है. इस दौरान दुल्हन के साथ दूल्हा भी बिस्तर पर बैठा हुआ होता है. तभी अचानक से देवर फुदक आ जाता है और बिस्तर बैठी भाभी के गोद में जाकर बैठ जाता है. यह देखकर दूल्हा थोड़ा हैरान हो जाता है. कुछ शादियों में ऐसा चलन है कि ससुराल आई भाभी के गोद में जाकर देवर बैठ जाता है और फिर शगुन मिलने पर ही हटता है.

Devar Bhabhi Video: देखें Video-

 

लोगों को खूब भाता है नोंक-झोंक वाला ये रिश्ता

देवर और भाभी के बीच का यह नोंक-झोंक और हंसी-मजाक वाला रिश्ता लोगों को खूब भाता है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर फैशन क्लब पूजा 11 नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मुझे लगता है कि ये एक ही जगह है जहां लड़का पैसा लेता है.' इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. 

Trending news