भाभी ने जब कमर लचकाई तो दौड़े चले आए सारे देवर, फिर स्टेज पर यूं हुआ धूम-धड़ाका
Advertisement

भाभी ने जब कमर लचकाई तो दौड़े चले आए सारे देवर, फिर स्टेज पर यूं हुआ धूम-धड़ाका

Devar Bhabhi Dance: देवर और भाभी की जोड़ी न सिर्फ दोस्ती की, बल्कि मां-बेटे जैसे भी होती है. दोनों के बीच की बॉन्डिंग कुछ ऐसी होती है कि लोग देखकर वाहवाही करते नहीं थकते.

भाभी ने जब कमर लचकाई तो दौड़े चले आए सारे देवर, फिर स्टेज पर यूं हुआ धूम-धड़ाका

Devar Bhabhi News: देवर और भाभी के बीच होने वाली मस्ती-मजाक हम अक्सर शादियों में देखते आए हैं. इस रिश्ते के बीच होने वाली हंसी-मजाक से सब वाकिफ हैं. मां-बेटे की तरह निभाया जाने वाला यह रिश्ता सबसे ऊपर रखा जाता है. घर में जब भाभी की एंट्री होने वाली रहती है तो देवर भी काफी उत्सुक रहते हैं. इतना ही नहीं, भाभी की कही हुई हर बात को देवर मानते हैं. इतना ही नहीं, अगर भाभी ने अपने देवरों को कुछ काम सहेज दिया तो मानो वह काम पूरा हो ही जाएगा.

  1. भाभी ने धांसू अंदाज में देवरों संग किया 'अनोखा' डांस
  2. वीडियो पोस्ट करके लिखी दिल छू लेने वाली बात
  3. इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

यह भी पढ़ें: दुल्हन को इम्प्रेस करने के लिए छोटे बच्चे ने की ऐसी 'धमाकेदार' चीज, जो कभी दूल्हा ना कर पाए

भाभी ने धांसू अंदाज में देवरों संग किया 'अनोखा' डांस

शादी में भाभी और देवर की बीच की बॉन्डिंग का एक नमूना हम आपको इस वीडियो के जरिए दिखलाते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भाभी पंजाबी गाने पर धांसू अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान भाभी के साथ उनके देवरों ने भी जमकर ठुमके लगाए. वीडियो देखकर मालूम हो जाएगा कि इस डांस परफॉर्मेंस के लिए भाभी और देवर ने कितनी प्रैक्टिस की होगी. डांस के दौरान वहां मौजूद लोगों ने उनक पर जमकर नोट भी लुटाए.

 

 

वीडियो पोस्ट करके लिखी दिल छू लेने वाली बात

भाभी ने अपने इंगेजमेंट का वीडियो पोस्ट करते वक्त बेहद ही शानदार कैप्शन लिखा. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'मेरे देवरों के साथ मेरा इंगेजमेंट परफॉर्मेंस... सीखने के दौरान और डांस करते वक्त हमने खूब एन्जॉय किया. जो लोग पंजाबी नहीं समझते, उन्हें मैं बता दूं कि यह गाना देवर-भाभी पर है, जिसमें देवर अपने भाभी से कह रहा है कि वह जल्द ही शादी करना चाहता है, लेकिन भाभी ने उसे सलाह दी कि शादी ना करो, क्योंकि लड्डू दूसरों के हाथ में ही अच्छे लगते हैं. डांस के दौरान नोट उड़ाना और बीच में आकर लोगों का डांस करना इग्नोर करिएगा. यह सब पंजाबी शादियों में होता रहता है.'

VIDEO-

यह भी पढ़ें: लंबू दूल्हे ने दुल्हन के लिए बढ़ाई मुश्किल, फिर स्टेज पर देखने को मिला कुछ ऐसा

इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर साहिबा कौर नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. इस वीडियो को करीब 9 हजार लोगों द्वारा लाइक किया गया.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news