Devar Bhabhi News: देवर ने डांस के वक्त किए कुछ ऐसे इशारे, भाभी के एक्सप्रेशन देख दिल हार बैठेंगे आप
Advertisement

Devar Bhabhi News: देवर ने डांस के वक्त किए कुछ ऐसे इशारे, भाभी के एक्सप्रेशन देख दिल हार बैठेंगे आप

Devar Bhabhi Dance Video: देवर और भाभी की जोड़ी न सिर्फ दोस्ती की, बल्कि मां-बेटे जैसे भी होती है. दोनों के बीच की बॉन्डिंग कुछ ऐसी होती है कि लोग देखकर वाहवाही करते नहीं थकते.

Devar Bhabhi News: देवर ने डांस के वक्त किए कुछ ऐसे इशारे, भाभी के एक्सप्रेशन देख दिल हार बैठेंगे आप

Devar Bhabhi Dance Video: शादी में अक्सर हमने देवर और भाभी (Devar Bhabi) के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखी है. मां-बेटे और भाई-बहन की तरह माने जाने वाले इस रिश्ते को शादी के दौरान खूब मस्ती करते हुए देखा है. इतना ही नहीं, जब भी मौका मिलता है तो यह डांस करने का मौका नहीं छोड़ते. यही वजह है कि शादियों में देवर और भाभी की जोड़ी देखने लायक होती है. भाभी भी शादी में अपनी जिम्मेदारियों को निभाने के साथ एन्जॉय करना बिल्कुल नहीं भूलतीं.

  1. भाभी ने नाचते वक्त दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन
  2. देखकर लोगों के उड़ गए होश
  3. इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

यह भी पढ़ें: शादी से पहले दोस्त ने दी ऐसी 'भयंकर' चेतावनी, सुनकर Shocked रह गया दूल्हा

भाभी ने डांस फ्लोर पर मचाया गदर

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में भी देखा जा सकता है कि हरियाणवी गाने (Haryanvi Song) पर भाभी ने धमाकेदार डांस करके लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षिक कर लिया. भाभी (Bhabi Dance) जब डांस फ्लोर पर उतरीं तो इस दौरान देवर भी उनके साथ डांस करते हुए नजर आए. हरियाणवी सॉन्ग 'गजबन...' (Haryanvi Song Gajban) पर भाभी (Devar Bhabhi) ने जबरदस्त एक्सप्रेशन के साथ जलवे बिखेरे.

Devar Bhabhi Video:

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Peehu Yadav (@peehuyadav_official)

 

भाभी ने नाचते वक्त दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन

जब भाभी (Devar Bhabhi) डीजे फ्लोर पर डांस कर रही थीं, तो हर किसी की निगाहें उन्हीं पर टिकी रह गई. भाभी के शानदार एक्सप्रेशन देखकर लोग उनके कायल हो गए. यही वजह है कि कुछ ही सेकंड का वीडियो अब इंस्टाग्राम पर छाया हुआ है. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर पीहू यादव नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो (Instagram) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news