Devar Bhabhi News: देवर की शादी में भाभी की जबरदस्त परफॉर्मेंस, बॉलीवुड के इस गाने पर किया जबरदस्त डांस
Advertisement

Devar Bhabhi News: देवर की शादी में भाभी की जबरदस्त परफॉर्मेंस, बॉलीवुड के इस गाने पर किया जबरदस्त डांस

Devar Bhabhi Dance: देवर और भाभी की जोड़ी न सिर्फ दोस्ती की, बल्कि मां-बेटे जैसी भी होती है. दोनों के बीच की बॉन्डिंग कुछ ऐसी होती है कि लोग देखकर वाहवाही करते नहीं थकते.

Devar Bhabhi News: देवर की शादी में भाभी की जबरदस्त परफॉर्मेंस, बॉलीवुड के इस गाने पर किया जबरदस्त डांस

Devar Bhabhi Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन देवर और भाभी (Devar Bhabhi) के वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. देवर और भाभी (Devar Bhabhi News) के बीच बॉन्डिंग अच्छी होती है. दोनों के बीच मां-बेटे, भाई-बहन वाला रिश्ता देखा जाता है. इस रिश्ते में हंसी-मजाक, नोंक-झोंक भी देखने को मिलती है. जब देवर की शादी हो तो भाभी (Devar Bhabhi) घर की पूरी जिम्मेदारियों को अपने हाथ संभाल लेती हैं और सभी कामों को पूरा करना उनकी जिम्मेदारी होती है. वह बड़े ही मग्न होकर देवर की शादी को तैयारियों में जुट जाती हैं.

  1. भाभी ने डांस परफॉर्मेंस से जीता सबका दिल
  2. 'लो चली मैं..' गाने पर भाभी ने किया डांस
  3. यूट्यूब पर 17 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

भाभी ने डांस परफॉर्मेंस से जीता सबका दिल

देवर की खुशियों में शरीक होने के लिए भाभी (Devar Bhabhi) अपनी खुशियां भूल जाती हैं. यही वजह है कि देवर अपने भाभी को मां की तरह मानते हैं. भाभी (Devar Bhabhi) अपने देवर की बारात निकालने के लिए सबसे आगे खड़ी हुई नजर आती हैं. भाभी अपने डांस परफॉर्मेंस से सबका दिल जीतने में कामयाब होती हैं. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला, जब देवर (Devar Bhabhi) की शादी में भाभी खुश होकर जमकर डांस करती हुईं नजर आईं. इस दौरान सारे रिश्तेदार मौजूद थे, लेकिन भाभी अपने में ही मग्न होकर जमकर डांस किया. 

देखें वीडियो-

 

बॉलीवुड के इस गाने पर किया जबरदस्त डांस

भाभी (Devar Bhabhi) ने बॉलीवुड के सबसे मशहूर सॉन्ग 'लो चली मैं, अपनी देवर की बारात लेके...' पर डांस करना पसंद किया. भाभी ने गाने की लिरिक्स को साथ-साथ बोलते हुए हूबहू डांस करने की कोशिश की. ग्रीन लहंगे में जिस तरीके से भाभी ने डांस किया, उन्हें देखकर आस-पास खड़े लोग भी नाचने के मूड में दिखे. 

यूट्यूब पर 17 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

यूट्यूब पर देवर और भाभी का तीन मिनट से ज्यादा समय का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इसे स्वीटी बोहरा (Sweety Bohra) नाम के यूट्यूब चैनल पर जैसे ही अपलोड किया, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. यूट्यूब पर 17 लाख से ज्यादा बार इस वीडियो को देखा गया. देवर-भाभी की जोड़ी को 9 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news