Devar Bhabhi Video: मुंह घुमाकर खड़े थे सारे देवर, जैसे ही भाभी तैयार होकर आईं तो उड़ गए सभी होश
X

Devar Bhabhi Video: मुंह घुमाकर खड़े थे सारे देवर, जैसे ही भाभी तैयार होकर आईं तो उड़ गए सभी होश

Devar Bhabhi News: देवर और भाभी की जोड़ी न सिर्फ दोस्ती की, बल्कि मां-बेटे जैसे भी होती है. दोनों के बीच की बॉन्डिंग कुछ ऐसी होती है कि लोग देखकर वाहवाही करते नहीं थकते.

Devar Bhabhi Video: मुंह घुमाकर खड़े थे सारे देवर, जैसे ही भाभी तैयार होकर आईं तो उड़ गए सभी होश

Devar Bhabhi Video: शादी में दूल्हा-दूल्हा (Bride Groom), जीजा-साली (Jija Saali) की तरह देवर-भाभी (Devar Bhabhi) की जोड़ी भी बेहद दमदार होती है. दोनों के बीच की बॉन्डिंग बेहद स्ट्रांग होती है. इस रिश्ते में मातृत्व वाला प्रेम झलक आता है. देवर और भाभी के बीच होने वाली मजाक-मस्ती भी खूब देखी जाती है. भाभी की हर बात को देवर बिना समय लगाए सुनने को तैयार होते हैं. सोशल मीडिया पर देवरों और भाभी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

खूबसूरत भाभी को देखकर गिर पड़े देवर

वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कई सारे देवर मुंह घुमाकर दूसरी तरफ खड़े हुए थे और तभी अचानक पीछे से भाभी दुल्हन की ड्रेस में तैयार होकर आ जाती हैं. किसी देवर को अहसान नहीं था कि भाभी दुल्हन की गेटअप में इतनी खूबसूरत दिखने वाली हैं. जैसे ही कैमरामैन ने उन्हें पीछे मुड़कर भाभी को देखने के लिए कहा. सभी के सभी शॉक्ड रह गए. इतना ही नहीं, कुछ देवरों ने तो गिरने की एक्टिंग भी की. इसके बाद सभी देवरों ने भाभी को घेर लिया और उनकी तारीफ करने लगे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ShaadiSaga.com (@shaadisaga)

 

देखते ही भाभी ने सभी को किया ग्रुप हग

भाभी को देखने के बाद देवरों के चेहरे देखने लायक थे. फिर भाभी ने इशारा करते हुए अपनी तरफ बुलाया और उन्हें थैंक्स कहने के लिए ग्रुप हग (समूह में गले मिलना) कर लिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर शादी सागा नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जूली पटेल का फर्स्ट लुक देखने के बाद देवरों के इन रिएक्शन पर आप गदगद जरूर हो जाएंगे.' इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news