Devar Bhabhi Video: भाभी ने शादी में किया ऐसा ताबड़तोड़ डांस, देखकर देवर ने पकड़ लिए पैर
Advertisement

Devar Bhabhi Video: भाभी ने शादी में किया ऐसा ताबड़तोड़ डांस, देखकर देवर ने पकड़ लिए पैर

Devar Bhabhi Dance Video: देवर और भाभी की जोड़ी न सिर्फ दोस्ती की, बल्कि मां-बेटे जैसे भी होती है. दोनों के बीच की बॉन्डिंग कुछ ऐसी होती है कि लोग देखकर वाहवाही करते नहीं थकते.

Devar Bhabhi Video: भाभी ने शादी में किया ऐसा ताबड़तोड़ डांस, देखकर देवर ने पकड़ लिए पैर

Devar Bhabhi Viral Video: देवर और भाभी (Devar Bhabhi) एक ऐसी जोड़ी है, जिसके बिना कोई भी शादी अधूरी-अधूरी सी लगती है. मां-बेटे और भाई-बहन की तरह निभाए जाने वाले इस रिश्ते में बेहद ही मिठास देखी जाती है. अपनी खुशियों को एक-दूसरे के सामने रखने के लिए स्पेशल मौके का इंतजार करते हैं. भाभी को अपने देवर की शादी का इंतजार होता है, जबकि देवर अपनी भाभी की हर खुशी के मौके को स्पेशल बनाना चाहता है. यह वजह है कि देवर और भाभी (Devar Bhabhi Video) की इस जोड़ी को घर-परिवार के लोग बेहद पसंद करते हैं. देवर और भाभी (Devar Bhabhi News) ऐसा कोई भी मौका नहीं छोड़ते, जहां दोनों अपनी खुशी जाहिर करने से चूक जाएं.

  1. देवर की शादी में भाभी ने झूमकर किया डांस
  2. भाभी ने अपने डांस से सभी का जीत लिया दिल
  3. बॉलीवुड के मशहूर सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस

देवर की शादी में भाभी ने झूमकर किया डांस

शादी में देवर और भाभी (Devar Bhabhi) की जोड़ी बेहद ही बिंदास दिखाई देती है. काम-काज से लेकर, मस्ती-मजाक और डांस, हर जगह इस जोड़ी की केमिस्ट्री बेहद झन्नाटेदार होती है. देवर और भाभी (Devar Bhabhi Dance Video) की यह जोड़ी अक्सर हंसते हुए या फिर हंसी-मजाक करती हुई दिखाई देती है. देवर की शादी हो और भाभी डांस ना करे, ऐसा हो ही नहीं सकता. भाभी नाचने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. इतना ही नहीं, जहां एन्जॉय करने का मौका मिलता है तो भाभी खुशी से झूम उठती हैं. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में भी देखने को मिला, जब भाभी ने देवर और अपनी देवरानी के सामने जमकर डांस किया. 

भाभी ने अपने डांस से सभी का जीत लिया दिल

वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि देवर अपनी दुल्हनिया के साथ चुपचाप खड़ा हुआ था, तभी भाभी अचानक स्टेज पर आकर ऐसे तेवर दिखाती हैं, जिसे देखकर सभी के चेहरे की मुस्कान बढ़ जाती है. जब बात हो देवर की शादी का तो भाभी (Devar Bhabhi) के अंदर अलग ही एक्साइटमेंट देखने को मिलती है. इतना ही नहीं, भाभी (Bhabi) की खुशी का ठिकाना नहीं होता, जब देवर की शादी होती है. उन्होंने अपनी देवर-देवरानी के साथ जमकर डांस किया. अपने डांस से न सिर्फ देवर-देवरानी बल्कि वहां मौजूद सभी लोगों का दिल जीत लिया. देवर की शादी की खुशी में भाभी ने बॉलीवुड गाने पर जमकर डांस किया. 

देखें वीडियो-

बॉलीवुड के मशहूर सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस

भाभी (Devar Bhabhi) ने बॉलीवुड के सबसे मशहूर सॉन्ग 'लो चली मैं, अपनी देवर की बारात लेके...' पर अपने डांस से सभी को सरप्राइज किया. यूट्यूब पर देवर और भाभी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. अमन मेहनदिरत्ता नाम के यूट्यूब चैनल पर जैसे ही इसे अपलोड किया, यह जमकर वायरल हो गया. इसे यूट्यूब पर करीब एक करोड़ बार देखा गया. लोग इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. 

Trending news