गुस्से में आकर भाभी को डंडे से पीटने लगा देवर, भाई ने देखा तो फिर हुआ ऐसा; देखें Video

Devar Bhabhi Video: देवर और भाभी की जोड़ी को लोग देखना काफी पसंद करते हैं, लेकिन एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें देवर अपनी भाभी को पीटने लग जाता है. इंस्टाग्राम पर इसे करीब 5 करोड़ बार देखा गया है.

गुस्से में आकर भाभी को डंडे से पीटने लगा देवर, भाई ने देखा तो फिर हुआ ऐसा; देखें Video

गुस्से में ज्यादातर लोग अपना सुध-बुध खो बैठते हैं और फिर ऐसी हरकतें करने लगते हैं, जो कि अनपेक्षित होती है. देवर और भाभी का रिश्ता बेहद ही मजाकिया और दोस्ती भरा होता है. कई बार लोग इस रिश्ते को मां-बेटे या भाई-बहन जैसा मानते हैं. हालांकि, देवर-भाभी में नोंक-झोंक भी होते देखा गया है, लेकिन एक वीडियो ऐसा सामने आया है जिसमें देवर अपनी भाभी को अचानक से पीटना शुरू कर देता है.

यह भी पढ़ें : इस पक्षी के पंख आपको कर सकते हैं मालामाल, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

सरेआम भाभी को पीटने लगा देवर

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के बाद दुल्हन अपने ससुराल पहुंचती है. इस दौरान एक रस्म अदा की जाती है, जिसमें देवर और भाभी घर के बाहर हल्के डंडे से एक-दूसरे को मारते हैं. यह मजाकिया भरा रस्म है, लेकिन अचानक से देवर का दिमाग सनक जाता और डंडे से भाभी को जोर-जोर से मारने लग जाता है.

 

 

यह भी पढ़ें : Video: स्टेज पर सरेआम ऐसा कर बैठी दुल्हन तो दूल्हे की निकल आई जीभ, फिर किया ऐसा

देवर को रोकने के लिए सामने आया दूल्हा

पहले तो लोगों को लगता है कि शायद देवर मजाक कर रहा है, लेकिन जब दोबारा गुस्से में डंडे से मारने लग जाता है तो वहां खड़े लोग हैरान रह जाते हैं. शख्स को रोकने के लिए उसका भाई बीच-बचाव में आता है और फिर थप्पड़ ही थप्पड़ जड़ने लग जाता है. इस दौरान भाभी चुपचाप खड़ी रहती है. वायरल होने वाले इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर करीब 18 लाख लोगों ने लाइक किया है. इतना ही नहीं, 5 करोड़ से ज्यादा इस वीडियो पर व्यूज मिल चुके हैं. इंस्टाग्राम पर रजनीश मीणा ने इस वीडियो को शेयर किया है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.