Viral Video: Newspaper पढ़ता Doggy कैमरे में हुआ कैद, मालिक ने दिया ऐसा रिएक्शन
Advertisement

Viral Video: Newspaper पढ़ता Doggy कैमरे में हुआ कैद, मालिक ने दिया ऐसा रिएक्शन

Dog Reading Newspaper: Doggy के मालिक ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'अच्छा लड़का न्यूज पढ़ते हुए पकड़ा गया. कृपया पढ़ते समय डिस्टर्ब न करें.'

अखबार पढ़ता Doggy | फोटो साभार- इंस्टाग्राम @hdbrosriley

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इस वक्त एक मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप लोट-पोट हो जाएंगे. इस वीडियो में एक Doggy सोफे पर जेंटलमैन बना बैठा है और अखबार पढ़ रहा है. जी हां अब जब आज के इस दौर में लोगों की अखबार पढने की हैबिट छूट रही है तब इस डॉगी का ये विडियो आपको सोच्च्ने पर भी मजबूर कर देगा. 

  1. एक मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है
  2. 3 लाख से ज्यादा यूजर लाइक कर चुकें हैं 
  3. एक Doggy सोफे पर जेंटलमैन बना बैठा है और अखबार पढ़ रहा है

अखबार पढ़ता डॉगी 

बता दें कि Doggy का ये वीडियो उसके मालिक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपलोड किया. जिसे 3 लाख से ज्यादा यूजर लाइक कर चुके हैं और लाखों लोग देख चुके हैं.

Doggy के मालिक ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'अच्छा लड़का न्यूज पढ़ते हुए पकड़ा गया. कृपया पढ़ते समय डिस्टर्ब न करें.'

चश्मे में डॉगी का स्वैग 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि Doggy एक सफेद रंग की शर्ट पहनकर सोफे पर आराम से बैठा है और बड़े ध्यान से अखबार पढ़ रहा है. इतना ही नहीं इस दौरान Doggy ने आंखों पर चश्मा भी लगाया हुआ है.

 यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट

Doggy का ये वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. कमेंट में एक यूजर ने लिखा कि स्वीटहार्ट सुबह के पेपर का आनंद लो. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि मैं बार-बार इस वीडियो को देख रहा हूं. एक अन्य यूजर सलाह दी कि इस Doggy को चप्पल भी पहनानी चाहिए और टेबल पर बैठाकर डिनर करवाना चाहिए.

LIVE TV

Trending news