close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: होने जा रहा था रावण का वध तभी बीच में आ गया शराबी और फिर...

रामलीला का मंचन चल रहा था. दशानन का वध करने के लिए प्रभु श्रीराम तैयार थे. धनुष से तीर निकलने ही वाला था कि तभी एक शराबी मंच पर आ गया और उसने दशानन बने कलाकार के सिर से सारे सिर निकाल कर जमीन पर पटक दिए. 

VIDEO: होने जा रहा था रावण का वध तभी बीच में आ गया शराबी और फिर...
वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

फर्रुखाबाद: रामलीला (Ramleela) के मंचन में रावण (Ravan) का वध सबसे महत्वपूर्ण घटना है और यह काफी रोचक दृश्य माना जाता है. रावण के वध को देखने के लिए रामलीला में दर्शक वर्ग हमेशा से ही इंतजार करते है. यही इंतजार फर्रुखाबाद (Farrukhabad) के कायमगंज में चल रही रामलीला को देख रहे दर्शक कर रहे थे, यहां राम रावण को मार पाते इससे पहले ही एक शराबी की रामलीला में एंट्री ली और रावण पर टूट पड़ता है.

वीडियो मंगलवार से वायरल हो रहा है. दरअसल, रामलीला का मंचन चल रहा था. दशानन का वध करने के लिए प्रभु श्रीराम तैयार थे. धनुष से तीर निकलने ही वाला था कि तभी एक शराबी मंच पर आ गया और उसने दशानन बने कलाकार के सिर से सारे सिर निकाल कर जमीन पर पटक दिए. 

वीडियो देखें

बीच रामलीला में शराबी के इस उत्पात से हलचल पैदा हो गई. रावण का वध करने जा रहे श्रीराम चौंक गए और उन्हें समझ ही नहीं आया कि ये क्या हो गया. वीडियो वायरल में देखा जा सकता है कि पहले तो शराबी ने रावण के सभी मुखौटों को निकालकर जमीन पर फेंक दिया और फिर गाली गलौज करते हुए जमकर हंगामा किया.

शराबी ने पूरी रामलीला में अफरा-तफरी मचा दी. सबकुछ इतनी जल्दी हो गया कि पुलिस और प्रशासन के अधिकारी सब कुछ देखते रहे और उसे रोक ही नहीं पाए. बाद में किसी तरह रामलीला कमेटी के लोग मंच पर पहुंचे और शराबी को काबू में किया. वीडियो कायमगंज का बताया जा रहा है.