पार्क में घूमने गए शख्स के नीचे अचानक रख दिए अंडे, फिर जो हुआ उसे देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप
Advertisement

पार्क में घूमने गए शख्स के नीचे अचानक रख दिए अंडे, फिर जो हुआ उसे देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

Funny Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से एक पार्क में मौजूद एक शख्स का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

पार्क में घूमने गए शख्स के नीचे अचानक रख दिए अंडे, फिर जो हुआ उसे देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर हर दिन दुनिया भर से लाखों वीडियो अपलोड किए जाते हैं. इनमें से कुछ ही वीडियो नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित करते हैं. लोग ऐसे वीडियो देखना पसंद करते हैं. अपने दोस्तों के साथ शेयर करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इस समय कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. एक युवक ने युवती के साथ जो अजीबोगरीब हरकत की, उसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. मुस्कुराने से पहले आपको कई बार सोचना पड़ेगा.

  1. पार्क में घूमने आया शख्स सोच में पड़ा
  2. प्रैंक वीडियो को लोग खूब कर रहे पसंद
  3. सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

पार्क में घूमने आया शख्स सोच में पड़ा

वायरल हुआ ये वीडियो चंद सेकेंड का है. वीडियो में बुर्का पहने एक युवक एक लड़की का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहा है. युवक एक बेंच पर बैठा दिखाई दे रहा है. उसके पास एक मुर्गी भी है. उसके हाथ में दो अंडे दिखाई देते हैं. कुछ देर बाद एक युवती आती है. वह भी बेंच पर बैठती है. इसी बीच बुर्का पहने एक युवक दो अंडे उसके नीचे रख देता है. उसके बाद जो फ्रेम में दिखाई देता है उसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे और आपको अपना पेट पकड़कर हंसना होगा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by hepgul5 (@hepgul5)

 

प्रैंक वीडियो को लोग खूब कर रहे पसंद

यह वीडियो साफ तौर पर एक प्रैंक शूट का हिस्सा है. इस फनी प्रैंक वीडियो पर नेटिज़न्स भी कमेंट कर रहे हैं. वीडियो का आखिरी हिस्सा आपको सोच में डाल देगा. इस अजीब वीडियो को देखने के लिए नेटिज़न्स भी बेहद उत्सुक दिखे, जिस वजह से कुछ ही मिनटों में एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को अब तक 21,000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

Trending news