DJ Dance: डांस करने के लिए महिला ने की ऐसी हरकत, वीडियो देख मुंह से निकलेगा OMG!
Advertisement

DJ Dance: डांस करने के लिए महिला ने की ऐसी हरकत, वीडियो देख मुंह से निकलेगा OMG!

Dance Lover: भारत में बहुत से लोगों के मन में डांस के लिए काफी क्रेज (Craze) देखने को मिलता है. एक महिला ने डांस करने के चक्कर में लोगों के साथ ऐसी हरकत कर दी कि आप भी चौंक उठेंगे. महिला की हरकत वाला वीडियो (Viral Video) इंटरनेट पर खूब व्यूज बंटोर रहा है.

DJ Dance: डांस करने के लिए महिला ने की ऐसी हरकत, वीडियो देख मुंह से निकलेगा OMG!

Viral On Internet: सोशल मीडिया पर अक्सर शादियों के कई वीडियोज वायरल होते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज डांस के होते हैं तो कुछ दूल्हा-दु्ल्हन (Groom-Bride) के खूबसूरत पलों से आंखें नम कर देने वाले होते हैं. आपने भी शादी में बारातियों के डांस के कई वीडियोज देखे होंगे. इनमें से कुछ जबरदस्त डांस (Dance) के वीडियोज होंगे तो कुछ वीडियोज ऐसे होंगे जिन्हें देखकर हंसी रोक पाना मुश्किल हो जाता होगा. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) को हंसने पर और हैरान होने पर मजबूर कर देता है. 

डांस करने में डूबी महिला

इस वीडियो में शादी जैसे माहौल को देखा जा सकता है. सभी लोग डांस करने में खोए हुए हैं. लेकिन नीले रंग की साड़ी पहने हुए एक महिला (Woman) ऐसा डांस करती है कि उसे आस-पास खड़े लोगों की कोई सुध नहीं रहती. महिला ने नाचते-नाचते ऐसा क्या कर दिया, ये देखने के लिए आप भी इस ट्रेंडिंग वीडियो (Trending Video) पर एक नजर जरूर डालें...

डांस फ्लोर से देने लगी धक्का

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि महिला डांस करने के लिए अपने आस-पास खड़े लोगों को धक्का देने लगी और उन्हें फ्लोर (Dance Floor) से भगाने की कोशिश करने लगी. ये देख वहां मौजूद बाकी लोग महिला को घूरने लगे लेकिन महिला को तो बस अपना डांस करना था. सभी को नजरअंदाज (Ignore) करते हुए महिला ने अपना डांस जारी रखा और भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) पर थिरकती रही.

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को देखकर कई लोगों ने अपने अलग-अलग रिएक्शंस (Reactions) दिए. एक यूजर ने कहा कि लगता है सात जन्मों से नाची नहीं है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में कई लोगों ने हंसी वाली इमोजी भेजी है. कुछ लोगों ने तो अपने दोस्तों को भी टैग किया है. बता दें कि वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा था कि मेंशन यॉर बेस्टी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news