close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: हो रही थी शादी, दुल्हन की ड्रेस में पहुंची एक्स-गर्लफ्रेंड, देखें फिर क्या हुआ

चीन में एक शादी के दौरान कुछ ऐसा ही हुआ. दूल्हा अपनी होने वाली दुल्हन को किस करने ही वाला था कि दुल्हन की ड्रेस में उसकी एक्स-गर्लफ्रेंड वहां पहुंच गई.

VIDEO: हो रही थी शादी, दुल्हन की ड्रेस में पहुंची एक्स-गर्लफ्रेंड, देखें फिर क्या हुआ
यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. (फोटो साभार स्क्रीन ग्रैब)

नई दिल्ली: किसी की शादी के दौरान सबसे बुरी चीज क्या हो सकती है. आपके मन में कई तरह के विचार एकसाथ आ गए होंगे, लेकिन हम आपको बताने जा रहे हैं कि सबसे बुरी चीज क्या हो सकती है. आप शादी करने के लिए मंच पर हैं. सैकड़ों लोगों की निगाहें आप पर है और उसी दौरान आपकी एक्स-गर्लफ्रेंड वहां दुल्हन की ड्रेस में आ जाए और आपसे यह बोले कि जो कुछ हुआ उसमें मेरी गलती थी और तुम अब वापस मेरे पास आ जाओ.

चीन में एक शादी के दौरान कुछ ऐसा ही हुआ. दूल्हा अपनी होने वाली दुल्हन को किस करने ही वाला था कि दुल्हन की ड्रेस में उसकी एक्स-गर्लफ्रेंड वहां पहुंच गई और उससे मिन्नतें करने लगी. दूल्हा अचानक से उसे सामने देखकर हैरान हो गया. वह अपनी होने  वाली दुल्हन को मनाने लगा.

देखते-देखते बन बैठा 47 बच्चों का बाप, अब पत्नी बोली- मुझे तलाक चाहिए

एक्स-गर्लफ्रेंड घुटने पर बैठकर बार-बार उसे वापस आने के लिए कह रही थी. दुल्हन यह सब देख कर स्टेज छोड़कर चली जाती है. दूल्हा उसके पीछे उसे मनाने चला जाता है.

15 सेकेंड का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो देखने में तो फिल्मी लगता है, वो भी शुद्ध बॉलीवुड सिनेमा जैसा. लेकिन, यह सिनेमा नहीं बल्कि एक सच्ची घटना है.