रेस्टोरेंट में खाना खाते वक्त पापा ने कर दी ऐसी हरकत, बेटी रह गई हैरान; Video ने चौंकाया
Advertisement

रेस्टोरेंट में खाना खाते वक्त पापा ने कर दी ऐसी हरकत, बेटी रह गई हैरान; Video ने चौंकाया

Family Restaurant Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से रेस्टोरेंट में खाना पैक करने का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे.

रेस्टोरेंट में खाना खाते वक्त पापा ने कर दी ऐसी हरकत, बेटी रह गई हैरान; Video ने चौंकाया

Viral News: रेस्टोरेंट में भोजन करते समय आमतौर पर दो प्रकार के लोग होते हैं- पहला जो अपना बचा हुआ खाना पैक करा लेते हैं और दूसरा जो ज्यादा भोजन छोड़कर चले आते हैं. हाल ही में वायरल हो रहे एक वीडियो में एक शख्स को स्टील के डिब्बे में बचा हुआ खाना पैक करते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, ज्यादातर लोगों को यह तरीका थोड़ा अटपटा लगता है, लेकिन बचा हुआ खाना घर ले जाकर खाने में कोई बुराई नहीं है. एक बेटी को पापा की यह हरकत रास नहीं आई और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. अब इस मसले पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

  1. खाना खाने के बाद पापा ने किया ऐसा काम
  2. बेटी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया पोस्ट
  3. लोग परिवार की जमकर कर रहे तारीफ

खाना खाने के बाद पापा ने किया ऐसा काम

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लंच के लिए रेस्टोरेंट में आए एक परिवार के वरिष्ठ सदस्य स्टील के डिब्बे में बचा हुआ खाना पैक करने लगे. प्लास्टिक के कंटेनरों में खानों को पैक करने के लिए वह वेटर्स पर निर्भर नहीं थे. उन्होंने खुद से ही बचे हुए खानों को पैक कर लिया. नयना प्रेमनाथ ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जो एक डिजिटल कंटेंट क्रिएटर हैं. उसने अपने पिता को एक फैंसी रेस्टोरेंट में बचे हुए भोजन को स्टील के कंटेनर में पैक करते हुए वीडियो शूट किया. उस वक्त वह हैरान रह गई, लेकिन बाद में उसने अपने पिता को सपोर्ट किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by EcoYoutuber| Zero Waste Vegan (@nayana_premnath)

 

बेटी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

वीडियो में, बेटी ने बताया कि ऐसा करना कोई गलत काम नहीं, लेकिन लोगों ऐसी धारणा बना ली है कि रेस्टोरेंट से खाना पैक करवाकर घर लाना गलत होता है. वीडियो के साथ, नयना ने एक लंबा नोट साझा किया जिसमें उसने बताया कि उनके माता-पिता अचानक से यह काम करना नहीं शुरू किया. मेरी मां ही हैं जो मुझे याद दिलाती हैं कि जब भी हम किसी रेस्टोरेंट में जाते हैं तो एक डिब्बा रख लेते हैं. उसने आगे बताया कि जब उसके पिता ने उससे डिब्बा लिया और खुद से बचा हुआ डालना शुरू कर दिया तो वह चौंक गई.

लोग परिवार की जमकर कर रहे तारीफ

नयना ने अपने आगे के नोट में लोगों से आग्रह किया कि वे ऐसे कदम उठाने में संकोच न करें. जो खाना आप छोड़कर आएंगे, उससे किसी का पेट भरा जा सकता है. लोग आपकी आलोचना करते रहेंगे, लेकिन ऐसा करने से आप बदलाव लाएंगे. आखिर में आप यह महसूस करेंगे कि यह कोई बड़ी बात नहीं है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. कई लोगों ने उनके प्रयासों के लिए परिवार की सराहना की. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'इसका पूरा समर्थन करें! खाना पैक करने के लिए रेस्तरां से प्लास्टिक के कंटेनर न लेने का भी एक अच्छा तरीका है.'

Trending news