Father's Day 2021: बेटी की Online Class के लिए पिता ने उठाया ऐसा कदम, Viral Photo में खूब झलका प्यार
Advertisement

Father's Day 2021: बेटी की Online Class के लिए पिता ने उठाया ऐसा कदम, Viral Photo में खूब झलका प्यार

सोशल मीडिया (Social Media) पर फादर्स डे (Father's Day 2021) के मौके पर एक बेहद खूबसूरत फोटो वायरल (Viral Photo) हो रही है. यह फोटो बाप-बेटी के रिश्ते (Father Daughter Relationship) को बहुत अच्छी तरह से बयां कर रही है. भारत में मानसून (Monsoon In India) दस्तक दे चुका है और इस फोटो में एक पिता भारी बारिश के बीच छाता लेकर अपनी बेटी को ऑनलाइन क्लास (Online Class) अटेंड करवा रहा है.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: 20 जून को फादर्स डे (Father's Day 2021) के खास अवसर पर एक फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर बहुत वायरल (Viral Photo) हो रही है. फादर्स डे (Father's Day 2021) पिता और बच्चों के खास रिश्ते (Father Daughter Relationship) को सेलिब्रेट करने का दिन है. इसके साथ ही आज देश के अलग-अलग हिस्सों में मानसून (Monsoon In India) दस्तक दे चुका है, जिसकी वजह से कई राज्यों में भारी बारिश हो रही है.

  1. ट्विटर पर वायरल हुई बाप-बेटी की खूबसूरत तस्वीर
  2. भारी बारिश के बीच बेटी के लिए छाता लिए खड़ा रहा पिता
  3. ऑनलाइन क्लास अटेंड करने में मिली मदद

रिश्ता बयां करने के लिए काफी है ये फोटो

इंटरनेट (Internet) की दुनिया इतनी फास्ट है कि यहां मिनटों में चीजें वायरल (Viral News) हो जाती हैं. सोशल मीडिया (Social Media Trend) पर कभी ट्रेंड के हिसाब से फोटो (Viral Photo) और वीडियो वायरल (Viral Video) हो जाते हैं तो कभी इमोशंस के हिसाब से. हाल ही में ट्विटर (Twitter Trending Today) पर एक बेहद खूबसूरत फोटो वायरल (Viral Photo) हुई है. यह फोटो पिता और बेटी के बीच के अमूल्य रिश्ते (Father Daughter Relationship) को बहुत अच्छी तरह से बयां कर रही है.

बेटी के लिए हमेशा त्याग करते हैं पिता

यह वायरल फोटो (Viral Photo) कर्नाटक (Karnataka) के मलनाड इलाके के सुलिया तालुक की है. इस फोटो में भारी बारिश के बीच एक शख्स छाता लिए खड़ा है और छाते के नीचे उसकी बेटी ऑनलाइन क्लास (Online Class) अटेंड कर रही है. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह फोटो चर्चा का विषय बनी हुई है और लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस फोटो को महेश पुच्चापडी नाम के फोटो जर्नलिस्ट ने क्लिक किया है. उन्होंने बताया कि बच्ची रोजाना शाम 4 बजे अपनी SSLC क्लास के लिए इसी जगह पर आती है.

कैमरा में कैद हुआ यह खूबसूरत लम्हा हर किसी के लिए बहुत खास बन गया है.

ऐसी वायरल फोटोज देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news