Viral Video: मासूम बच्ची को भेड़िए ने दबोच लिया, फिर सुपर हीरो बनकर पहुंचे उसके पिता
topStories1hindi1472053

Viral Video: मासूम बच्ची को भेड़िए ने दबोच लिया, फिर सुपर हीरो बनकर पहुंचे उसके पिता

Coyote Attack: इसका वीडियो इतना खौफनाक है कि आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे क्योंकि बच्ची इतनी तेजी से चीखती यही कि ऐसा लगता है कि वह भेड़िया उसे खा जाएगा. और ऐसा था भी क्योंकि यह एक खतरनाक जानवर है.

Viral Video: मासूम बच्ची को भेड़िए ने दबोच लिया, फिर सुपर हीरो बनकर पहुंचे उसके पिता

Father Saved Her Daughter: अभी हाल ही में अमेरिका के एक शहर में एक महिला ने अपनी सात साल की बच्ची को बचाने के लिए एक खतरनाक जानवर से भिड़ गई. इसके बाद उसे सफलता भी मिल जाती है. इसका वीडियो वायरल हुआ था. इसी कड़ी में इस बार एक पिता अपनी मासूम बच्ची को बचाने के लिए भेड़िया से भिड़ जाता है और अपनी बच्ची को बचा लेता है.

अमेरिका के लॉस एंजेलेस की घटना
दरअसल यूट्यूब पर इसका एक वीडियो वायरल हुआ है. यह घटना भी अमेरिका के लॉस एंजेलेस की है. इसके वीडियो में दिख रहा है कि यह हादसा तब हुआ जब पिता अपनी बच्ची के साथ अपनी कार के पास था और वह दो साल की छोटी सी बच्ची अपने पिता के साथ घर के बाहर के लॉन में ही थी और कार भी वहीं खड़ी थी.  इसी बीच एक भेड़िया वहां आ गया. 

बच्ची दर्द से चिल्लाने लगी
भेड़िए ने बच्ची को अकेले देखकर उस पर हमला कर दिया. बच्ची दर्द से चिल्लाने लगी, तभी उसके पिता ने उसकी आवाज सुनी और इतनी तेजी से मुड़े जैसे कोई सुपरस्टार हीरो किसी को बचाने के लिए उसके पास पहुंच जाता है. आखिर में उन्होंने झपट्टा मारकर अपनी बेटी को उस जानवर के चंगुल से बचाया और उसे दूर खदेड़ दिया. 

जब उन्होंने बच्ची के पास भेड़िए को देखा तो वे उसकी तरफ दौड़े. पिता को देखते ही वह वहां से भाग गया. इसी बीच भेड़िए ने बच्ची को ज़मीन पर गिरा लिया था और वहां से उसे खींचने से पहले कई जगह अपने दांत भी गड़ाए थे. घटना के बाद उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है. फिलहाल उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. (इसका घटना का वीडियो लिंक- https://youtu.be/zYxjVY3MJs0 )

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news