इस शख्स को मौत छूकर निकली, मोबाइल कैमरे में कैद हुआ दिल दहला देने वाला खतरनाक Video
Advertisement

इस शख्स को मौत छूकर निकली, मोबाइल कैमरे में कैद हुआ दिल दहला देने वाला खतरनाक Video

Dangerous Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से पहाड़ों से चट्टान गिरने का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

इस शख्स को मौत छूकर निकली, मोबाइल कैमरे में कैद हुआ दिल दहला देने वाला खतरनाक Video

Deadly Viral Video: जब कोई पर्वतारोही अपने मुकाम के लिए निकल पड़ता है तो उसे कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. पर्वतारोही को न सिर्फ पहाड़ चढ़ना होता है, बल्कि उन्हें कई बार मौत का भी सामना करना पड़ता है. भयंकर ठंड में उन्हें सैकड़ों चुनौतियों को स्वीकार करते हुए आगे बढ़ते रहना होता है. कई बार तो ऐसा किस्सा सुनने को मिलता है कि उनकी मौत हो जाती अगर उन्होंने सावधानी न बरती होती या फिर किस्मत अच्छी न होती. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में भी देखने को मिला, जब एक पर्वतारोही के सामने से मौत गुजरी.

  1. शख्स के सामने से गुजरा बड़ा चट्टान
  2. 7,000 फुट की ऊंचाई वाले पहाड़ पर चढ़ रहे थे लोग
  3. होश उड़ा देने वाला है यह खतरनाक वीडियो

शख्स के सामने से गुजरा बड़ा चट्टान

एक पर्वतारोही के सामने बहुत सी कठिनाइयां होती हैं जब वह एक पहाड़ पर चढ़ रहे होते हैं. हालांकि, यह किसी को नहीं मालूम कि किसी भी शख्स की मौत कैसे, कब और कहां होगी, लेकिन मौत सामने दिखाई देती है तो लोग अपनी जान बचाने की पूरी कोशिश करते हैं. ये घटनाएं हमें सिखाती हैं कि जीवन कितना क्षणभंगुर है. ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे 'फ्लाइंग किस ऑफ डेथ' कहा जा रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Itshimalayas (@itshimalayas)

 

7,000 फुट की ऊंचाई वाले पहाड़ पर चढ़ रहे थे लोग

इस वीडियो को itshimalayas इंस्टाग्राम पेज (Instagram Page) पर शेयर किया गया है. जिसमें पाकिस्तान (Pakistan) के स्पांटिक (Spantik) में 7,000 फुट की ऊंचाई वाले पहाड़ पर कुछ पर्वतारोही चढ़ रहे थे. वह किसी विशालकाय चट्टान के नीचे टेंट लगाकर आराम कर रहे थे. तभी ऊंचाई से कुछ बड़े चट्टान के हिस्से गिरने लगे. वहां मौजूद कुछ लोग इससे अनजान थे और अपने काम में जुटे हुए थे.

होश उड़ा देने वाला है यह खतरनाक वीडियो

तभी एक बड़ा चट्टान टेंट के किनारे से होते हुए गया. इस बीच वहां दो शख्स मौजूद थे. एक तो तुरंत वहां से भाग निकला, लेकिन दूसरे शख्स के मुंह के करीब से वह चट्टान गया. अगर वह एक कदम भी आगे होता तो उसकी मौत भी हो सकती थी. यह वीडियो देखने के बाद आपको भी होश उड़ जाएंगे.

Trending news