देश के इन दिग्गज दिव्यांग जन ने मिलकर बनाया मजेदार VIDEO, लोग कर रहे जिंदादिली को सलाम

शानदार लोगों की जिंदादिली आपको बना देगी उनका फैन

देश के इन दिग्गज दिव्यांग जन ने मिलकर बनाया मजेदार VIDEO, लोग कर रहे जिंदादिली को सलाम
फोटो साभार : वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: कोविड-19 (Covid-19) के प्रकोप से बचाव के लिए देश में अभी लॉकडाउन चल रहा है. जहां पूरी दुनिया पर आए इस संकट ने लोगों को मानसिक रूप से परेशान कर दिया है, वहीं कुछ ऐसे दिव्यांग जन भी हैं जिन्होंने इस लोगों की इस मानसिक परेशानी को कम करने का उपाय खोज निकाला है. जी हां! पूर्व मिस डेफ एशिया निष्ठा डुडेजा ने देश के लिए नाम कमाने वाले 6 दिग्गज दिव्यांग जनों के साथ मिलकर एक मजेदार वीडियो बनाया है. जिसे अब लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं.

कुछ लोग संकट का डटकर मुकाबला करने और अपने आप को खुश रखने के लिए इस समय का आनंद ले रहे हैं. छह सुपर अचीवर्स ने इस लॉकडाउन के दौरान मस्ती करने का फैसला लिया और अपने घरों में अपने-अपने हिस्से के वीडियो को रिकॉर्ड किया. वीडियो यह दिखाता है कि दिव्यांग लोग कैसे लॉकडाउन के दौरान खुश रहते हुए अपने जीवन का आनंद ले रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nishtha Dudeja (@nishtha_dudeja) on

इस वीडियो में छह प्रतिभागी हैं, जो सभी अपने-अपने क्षेत्र के महारथी हैं. इनके नाम हैं- प्रतीक खण्डेलवाल: संस्थापक-रैम्पमाईसिटी, मानसी जोशी : इंटरनेशनल पैरा बैडमिंटन चैंपियन, निष्ठा डुडेजा: मिस डेफ एशिया 2018, निपुन मल्होत्रा: संस्थापक- निपमैन फाउंडेशन, स्वर्णलता जे: संस्थापक स्वर्ग फाउंडेशन, विराली मोदी: मोटिवेशनल स्पीकर.