40 साल की महिला ने कर ली ऐसी चीज से शादी, सुनकर भरोसा नहीं कर पाएंगे आप
Advertisement

40 साल की महिला ने कर ली ऐसी चीज से शादी, सुनकर भरोसा नहीं कर पाएंगे आप

Shocking News: आपको कुछ रंग बचपन से ही पसंद होता है और उसके बाद आप उसी रंग से जुड़े अपने कपड़े आदि चीजों को पहनना पसंद करते हैं. लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि आप उसी रंग के साथ शादी कर ली?

40 साल की महिला ने कर ली ऐसी चीज से शादी, सुनकर भरोसा नहीं कर पाएंगे आप

Viral News: कैलिफोर्निया (California) की एक महिला ने अपने पसंदीदा रंग गुलाबी से शादी करके पहली बार इतिहास रच दिया है. जी हां, 40 वर्षीय किटन के सेरा (Kitten Kay Sera) ने लास वेगास में कलर के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए भव्य शादी समारोह आयोजित कर नए साल का जश्न मनाया. यह कहने की जरूरत नहीं है कि वेडिंग वेन्यू पर पोशाक और सजावट सहित सब कुछ गुलाबी था. सेरा के मुताबिक, लोगों के पार्टनर होते हैं, लेकिन उनका एक रंग साथ होता है.

  1. महिला को लंबे समय से पसंद था पिंक कलर
  2. 40 साल तक रिलेशनशिप के बाद की शादी
  3. शादी वाले दिन पिंक थीम से बनाया सबकुछ

 

 

महिला को लंबे समय से पसंद था पिंक कलर

गुलाबी रंग के प्रति अपने प्यार को दिखलाते हुए, सेरा ने गुलाबी रंग के कोट के साथ गुलाबी रंग का गाउन चुना, साथ ही शादी में गुलाबी रंग का क्राउन भी पहन रखा था. वह गुलाबी रंग के बड़े से गैलरी में चलती हुई आगे बढ़ीं, जहां गुलाबी रंग के पांच अलग-अलग रंग भी थे. इतना ही नहीं उन्होंने अपने बालों को पिंक कलर का भी करवाया है. उसके दोस्त और अन्य मेहमान भी गुलाबी पोशाक में थे. सेरा ने अब केवल गुलाबी रंग पहनने की कसम खाई है, जब तक वह अपनी अंतिम सांस नहीं लेती.

 

 

40 साल तक रिलेशनशिप के बाद की शादी

गौरतलब है, सेरा ने कहा कि वह साल 1980 से गुलाबी पहन रही है. उसने खुलासा किया कि उसने 40 से अधिक वर्षों तक गुलाबी रंग के साथ 'रिश्ते' में रहने के बाद चीजों को गंभीर बनाने का फैसला किया. रंग से शादी करने का विचार दो साल पहले आया था, जब एक बच्चे ने उनका ब्राइट शेड पहनने का मजाक उड़ाया था. उसने कहा, 'एक बच्चे ने स्केटबोर्ड पर मुझसे कहा, वाह, तुम गुलाबी प्यार करते हो, है ना?' मैंने कहा, 'हां, मुझे यह बहुत पसंद है.' फिर बच्चे ने कहा, 'तुम इससे बहुत प्यार करती हो, तुम क्यों नहीं इससे शादी कर लेती?' मैंने सोचा, 'यह बच्चा सही कह रहा रहा है.'

Trending news