Friendship Day: बंदर और बतख में दिखा गजब याराना, दिन बना देगा यह प्यारा वीडियो

1 अगस्त 2021 को फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) के तौर पर सेलिब्रेट किया जा रहा है. इस खास मौके पर बंदर और बतखों की दोस्ती (Friends) का एक खूबसूरत वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो (Friendship Video) को देखकर आपका दिन बन जाएगा.

Friendship Day: बंदर और बतख में दिखा गजब याराना, दिन बना देगा यह प्यारा वीडियो
फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: दुनियाभर में आज फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) यानी दोस्ती का दिन मनाया जा रहा है. अगस्त के पहले रविवार को हर साल सभी दोस्त इस दिन को खूब सेलिब्रेट करते हैं. अभी तक आपने इंसानों को तो दोस्ती (Friendship) की मिसाल बनाते हुए खूब देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी जानवरों को आपस में दोस्ती (Friends) निभाते हुए देखा है? सोशल मीडिया (Social Media) पर बंदर और बतख का एक फ्रेंडशिप वीडियो (Friendship Video) खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है.

बंदर ने की बतखों के साथ मस्ती

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक फ्रेंडशिप वीडियो (Friendship Video) शेयर किया गया है. इस वीडियो (Viral Video) में एक बंदर और कई सारी बतखें नजर आ रही हैं. ये सभी आपस में खेलते हुए और मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. कभी बंदर बतखों को दौड़ा रहा है तो कभी बतखें बंदर के लिए कुछ खास करती हुई नजर आ रही हैं.

वीडियो में दिखी दोस्ती की मिसाल

इस वायरल वीडियो (Viral Video) में बतख और बंदर आपस में काफी एंजॉय कर रहे हैं. देखकर साफ पता चल रहा है कि उन्हें एक-दूसरे की कंपनी बहुत पसंद आ रही है. वे कभी खेलते हैं तो कभी हल्की-फुल्की लड़ाई भी करते हैं. कहना गलत नहीं होगा कि बंदर और बतखों का यह फ्रेंड सर्कल (Friend Circle) इंसानों के लिए भी दोस्ती की अद्भुत मिसाल पेश कर रहा है.

यह भी पढ़ें- शादी की रस्मों के बीच झपकी लेने लगी दुल्हन, पीछे बैठे शख्स ने अचानक किया 'किस'

बंदर ने सुकून से किया आराम

इस वायरल वीडियो (Viral Video) को आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (IPS Officer Rupin Sharma) ने ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया है. फ्रेंडशिप वीडियो (Friendship Video) को अब तक 11 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो (Monkey Video) में बंदर को घास पर सुकून के कुछ पल बिताते हुए देखा जा सकता है.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.