close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इन टीचर्स की अंग्रेजी सुन आप भी पकड़ लेंगे माथा, देखिए मजेदार VIDEO

इन दिनों इंडियन टीचर्स का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप माथा पकड़कर रोने लगेंगे कि अगर वाकई टीचर्स ऐसे होते हैं

इन टीचर्स की अंग्रेजी सुन आप भी पकड़ लेंगे माथा, देखिए मजेदार VIDEO

नई दिल्ली : कहते हैं अगर माता-पिता के बाद बच्चे के भविष्य की कमान किसी शख्स के हाथ में है तो वो कोई और नहीं बल्कि टीचर है. एक टीचर चाहे तो बच्चों के भविष्य को संवार सकते हैं और अगर टीचर नासमझी कर जाए तो भविष्य का कुछ नहीं किया जा सकता है. 

इन दिनों इंडियन टीचर्स का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप माथा पकड़कर रोने लगेंगे कि अगर वाकई टीचर्स ऐसे होते हैं तो हम बच्चों को स्कूल में पढ़ाने की बजाय घर पर ही पढ़ा लेंगे. 

पाकिस्तान में सिख दुकानदारों ने दिखाई दरियादिली, इफ्तार के लिए रोजेदारों के दे रहे हैं Discount

दरअसल, इस वीडियो में जो महिला टीचर्स हैं औ बच्चों को पढ़ाते वक्त अंग्रेजी शब्दों का उच्चारण कर रहे है उसे देखकर हंसी छूटना तो तया है. कोई टीचर Nature को नैटचर पढ़ा रहा है, तो कोई Engineer को इंजीनीर बोल रहा है. और तो और एक टीचर तो Pigeon शब्द पढ़ाते हुए उसकी एक्टिंग कर रही है. जिसको देखने के बाद आपकी हंसी छूटना तो तय है. देखिए VIDEO...

वायरल हो रहा है इस वीडियो को देखकर कहा जा रहा है कि यह भारत के ही किसी हिस्से का है, लेकिन अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह ऐसे ही हंसी मजाक में शूट किया गया है या फिर वाकई क्लास रूम में शूट किया गया है. 

नोट: जी न्यूज इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.