बच्चे ने कर दी इंजीनियर्स की गजब बेइज्जती, Video में देखिए आखिर क्या कह डाला
Advertisement

बच्चे ने कर दी इंजीनियर्स की गजब बेइज्जती, Video में देखिए आखिर क्या कह डाला

Funny Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग खूब मजाक उड़ा रहे हैं.

बच्चे ने कर दी इंजीनियर्स की गजब बेइज्जती, Video में देखिए आखिर क्या कह डाला

Viral Video: जब बच्चे छोटे होते हैं तो वह सपना देखते हैं कि आखिर वह बड़े होकर क्या बनना चाहते हैं. जिस काम में उन्हें मजा आता है वह उसी को करना पसंद करते हैं. यहां तक कि कई बार अपने पैरेंट्स को भी यह बताते हैं कि आखिर बड़े होकर क्या बनने की चाहत रखते हैं. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला, जब एक बच्चा बड़े होकर इंजीनियर बनने का सपना देखता है. हालांकि, वह बच्चा इंजीनियर इसलिए बनना चाहता है, क्योंकि उसे लगता है कि इंजीनियर पढ़ाई नहीं करते.

  1. मम्मी ने पढ़ाई के लिए कहा तो कर दी इंजीनियर की बेइज्जती
  2. जवाब सुनकर हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे आप
  3. इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हो रहा है वायरल

मम्मी ने पढ़ाई के लिए कहा तो कर दी इंजीनियर की बेइज्जती

बच्चे ने यह कैसे सोचा या किसने बताया, यह तो वीडियो में नहीं दिखलाया गया, लेकिन उसका जवाब सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे की मम्मी उसे पढ़ा रही होती है और तभी वह किसी बात पर रोने लग जाता है. उसकी मम्मी देर तक पढ़ाई करने पर जोर डालती है, लेकिन वह बच्चा रोते हुए कहता है कि स्कूल में तो आधे घंटे पढ़ना पड़ता है ना.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meme wala (@memewalanews)

 

जवाब सुनकर हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे आप

फिर उसकी मम्मी बोलती हैं कि पढ़ोगे तभी तो डॉक्टर, पुलिस बनोगे. यह सुनकर बच्चा और रोने लग जाता है और कहता है कि इंजीनियर बनना है. क्योंकि इंजीनियर पढ़ाई नहीं करते. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो गया है. बच्चे का रोते हुए यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और इंजीनियर्स का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं. कुछ लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद बोला, 'भाई ऐसा क्यों सिखाते हो बच्चों को, इंजीनियर बनने के लिए भी पढ़ना पड़ता है.' इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर मीमवालान्यूज ने शेयर किया है.

Trending news