Funny Video: चिकन दिखाकर बच्चे को खिलाया दलिया, देखिए मजेदार Reaction Video
Advertisement

Funny Video: चिकन दिखाकर बच्चे को खिलाया दलिया, देखिए मजेदार Reaction Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बच्चे को खाना खिलाने का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस फनी वीडियो (Funny Video) में बच्चा चिकन (Chicken) खाने के लिए मुंह खोलता है लेकिन उसे बेबी फूड (Baby Food) खिला दिया जाता है. ऐसे में बच्चे का रिएक्शन (Reaction Video) देखने लायक है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: Funny Video: छोटे बच्चों को खाना खिलाना काफी मुश्किल काम होता है. उनकी पसंद-नापसंद कुछ होती नहीं है और उन्हें किसी भी तरह से हेल्दी खाना (Healthy Food For Kids) खिलाने पर जोर दिया जाता है. कई बार जब बच्चे जिद के कारण कुछ भी खाने-पीने से मना कर देते हैं तो मां-बाप को भी प्यार-मनुहार भुलाकर चालाकी से उनका पेट भरना पड़ता है. देखिए इंस्टाग्राम (Instagram) पर वायरल (Viral Video) हो रहा छोटे बच्चे का फनी रिएक्शन वीडियो (Reaction Video).

  1. बच्चे को धोखे से खिलाया खाना
  2. चिकन के बदले मिला बेबी फूड
  3. बदल गया चेहरे का रंग

चिकन दिखाकर खुलवाया मुंह

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर बच्चों के वीडियो (Kids Video) खूब वायरल होते हैं. इन वीडियो (Viral Video) में बच्चों की क्यूट हरकतें, मासूमियत और शैतानियां देखने लायक होती हैं. कई बार छोटे बच्चों को खाना खिलाने के लिए चालाकी का सहारा लेना पड़ता है. इस फनी वीडियो (Funny Video) में एक बच्चे को चिकन दिखाया जा रहा है. मसालेदार चिकन (Chicken) देखते ही बच्चा झट से मुंह खोल देता है और उसकी आंखों में भी लालच साफ तौर पर देखा जा सकता है.

खिला दिया बच्चों वाला हेल्दी फूड

इस वीडियो (Reaction Video) में बच्चे को चिकन दिखाया जरूर गया, लेकिन उसे इसका स्वाद नहीं लेने दिया गया. बच्चे का मुंह खुलते ही उसे फटाफट बेबी फूड (Baby Food) खिला दिया गया. खाना खाते ही बच्चे का चेहरा देखने लायक था. इससे साफ पता चलता है कि वह चिकन खाने के मूड में था, लेकिन उसके साथ भयानक धोखा हो गया.

यह भी पढ़ें- पार्टी में पिज्जा खाने पर पड़ी डांट, बदले में लड़की ने मां को दिया धांसू जवाब

इस वीडियो (Viral Video) पर आने वाले कमेंट्स से पता चल रहा है कि काफी लोग अपने बच्चों को खाना खिलाने के लिए इसी तरह की तरकीब का सहारा लेते हैं.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news