Funny Video: शादी से पहले और बाद में ऐसे बदलती है लड़की की जिंदगी, देखिए हाल
Advertisement

Funny Video: शादी से पहले और बाद में ऐसे बदलती है लड़की की जिंदगी, देखिए हाल

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक लड़की का मजेदार (Funny Video) ट्रांजिशन वीडियो (Transition Video) वायरल हो रहा है. इस वीडियो (Viral Video) में एक लड़की शादी से पहले और बाद का अपना हाल दर्शा रही है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर हजारों ट्रांजिशन वीडियो (Transition Video) अपलोड किए जा चुके हैं. इनमें से ज्यादातर शादी (Wedding Video) के पहले और बाद वाले होते हैं (Trending Video). दरअसल, शादी के बाद लड़कियों की जिंदगी में कई तरह के बदलाव आते हैं. घर और रिश्ते बदलने के साथ ही जिम्मेदारियां भी बढ़ जाती हैं. हाल ही में एक लड़की का मजेदार वीडियो (Funny Video) वायरल (Viral Video) हुआ है.

  1. इंस्टाग्राम पर लड़की का ट्रांजिशन वीडियो वायरल हो रहा है
  2. इसमें शादी से पहले और बाद का हाल दिखाया गया है

शादी से पहले ऐसी थी किचन में एंट्री

हॉस्टल में रहने या ऑफिस में बिजी रहने के कारण ज्यादातर लड़कियां खुग खाना बनाने के बजाय टिफिन सर्विस या कुक रख लेती हैं. लेकिन इसका यह भी मतलब नहीं है कि वे किचन में एंट्री ही नहीं लेती हैं. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में एक लड़की किचन में नजर आ रही है. वह खूब दूर से कड़ाही में आटे की गोलियां डालकर पूरी तलने की कोशिश कर रही है. उसके चेहरे और हाव-भाव से ही उसका डर झलक रहा है.

शादी के बाद बदल गए मायने

इस ट्रांजिशन वीडियो (Transition Video) में जरा देर में ही मजेदार ट्विस्ट नजर आ जाता है. लड़की की शादी के बाद की उसकी जिंदगी दिखाई जाती है. इसमें उसकी गोद में छोटा बच्चा है, कान पर फोन लगा हुआ है और वह आराम से किचन में काम कर रही है. सिर्फ यही नहीं, अब उसमें इतना कॉन्फिडेंस आ चुका है कि वह अपने हाथ से ही पूरियां तल रही है.

यह भी पढ़ें- दूल्हा-दुल्हन की हरकत से सड़क पर लग गई भीड़, कुर्सी पर बैठकर पहनाई वरमाला

पानी देख लोगों को आए मजे

इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 1 लाख 13 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सभी लड़कियों की इस हरकत पर हंसे जा रहे हैं. कमेंट में लोगों का कहना है कि अभी तक पानी में पूरी तलने की बात सिर्फ सुनी थी, आज देख भी ली.

ऐसे मजेदार वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news