Funny Video: पोते के मासूम सवाल पर दादी ने गुस्से में दिया जवाब, वीडियो में देखिए दोनों की बॉन्डिंग
Advertisement

Funny Video: पोते के मासूम सवाल पर दादी ने गुस्से में दिया जवाब, वीडियो में देखिए दोनों की बॉन्डिंग

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर दादी-पोते की बॉन्डिंग का मजेदार वीडियो (Funny Video) खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में पोते ने अपनी दादी से एक बेहद मासूम सवाल किया था, जिससे दादी को गुस्सा आ गया.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर मजेदार वीडियो (Funny Video) खूब पसंद किए जाते हैं और उन्हें वायरल (Viral Video) होने में ज्यादा समय भी नहीं लगता है. जानवरों के क्यूट वीडियो (Cute Video) तो आपने खूब देखे होंगे, अब देखिए दादी-पोते की खूबसूरत बॉन्डिंग का एक मजेदार वीडियो (Funny Video). यह वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) यूजर विभोर शर्मा ने शेयर किया है. वे अक्सर अपनी दादी के वीडियो (Dadi Video) शेयर करते रहते हैं.

  1. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दादी-पोते का वीडियो
  2. पोते के मासूम सवाल ने दादी को किया नाराज
  3. दादी ने दी स्वर्ग में बेहतर नेटवर्क की जानकारी

स्वर्ग या नरक में से कहां जाएंगी दादी

विभोर शर्मा और उनकी दादी की बॉन्डिंग काफी पसंद की जाती है. हाल ही में उन्होंने अपनी दादी से एक बेहद मासूम सवाल पूछा था, जिसके जवाब के बाद से सभी दादी की क्यूटनेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इसमें विभोर अपनी दादी से पूछते हैं कि मरने के बाद वे स्वर्ग (Heaven) में जाएंगी या नरक (Hell) में. यह सवाल सुनते ही दादी का पारा सातवें आसमान पर चला गया था.

दादी ने बताई स्वर्ग में जाने की वजह

दादी ने पोते के इस सवाल के जवाब में बताया कि वे स्वर्ग में ही जाएंगी, नरक में क्यों जाएंगी भला. इतने से भी पोते का मन नहीं भरा था और उसने पूछ डाला कि स्वर्ग ही क्यों जाओगी. तब दादी ने जवाब में कहा कि स्वर्ग में नेटवर्क (Mobile Network) अच्छा आता है. वहां से मैं अच्छी-अच्छी तस्वीरें भेज सकूंगी. इस पर पोता पूछता है कि आपने देखा है क्या. जवाब में दादी ने भी कहा कि उन्होंने स्वर्ग देखा हुआ है.

यह भी पढ़ें- सड़क पर केकड़ा देखकर बंदरों ने की ऐसी हरकत, देखकर कोई भी हंसी नहीं रोक पाएगा

इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ वीडियो

विभोर और उनकी दादी का मजेदार वीडियो (Funny Video) सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर गजब वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो को 16 हजार से ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं. सभी इस पर मजेदार कमेंट कर दादी की तारीफ कर रहे हैं.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news