मास्क न लगाने पर मिली इतनी बड़ी सजा, वीडियो देख कांप जाएंगे

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter Trend) पर एक मजेदार वीडियो (Funny Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें मास्क (Mask) न लगा होने की वजह से एक शख्स को पब्लिक प्लेस पर एंट्री नहीं मिलती है, उल्टा अजीब सजा (Weird Punishment) मिल जाती है.

मास्क न लगाने पर मिली इतनी बड़ी सजा, वीडियो देख कांप जाएंगे
फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: पूरी दुनिया कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus Pandemic) से जूझ रही है. जहां कुछ देश कोरोना मुक्त (Corona Free Country) और मास्क फ्री (Mask Free Country) घोषित किए जा चुके हैं, वहीं कुछ के लिए अभी स्ट्रगल बाकी है. कोरोना से बचाव के लिए हर किसी का पब्लिक प्लेस (Public Place) पर मास्क (Mask) लगाए रहना जरूरी है. मास्क न लगाने पर चालान काटने तक का प्रावधान है. इसी बीच सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक गजब वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. यह फनी (Funny Video) होने के साथ ही आपको अच्छी-खासी सीख दे जाने के लिए भी काफी है.

मास्क न पहनने पर मिली अनोखी सजा

अब तक आपने अलग-अलग देशों के अजब-गजब कानूनों (Weird Laws) के बारे में खूब सुन रखा होगा. कोरोना काल (Coronavirus) में कई देशों के कानूनों में भारी बदलाव किए गए हैं. मास्क पहनने की अनिवार्यता बढ़ाने के लिए भी कई नए कानून बनाए गए हैं और चालान भी काटा जाने लगा है. सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter Trend) पर एक मजेदार वीडियो वायरल (Funny Viral Video) हो रहा है, जिसमें मास्क न लगाने पर शख्स को अजीबोगरीब सजा (Weird Punishment) दी जती है.

एंट्री पर ही हुआ जोरदार स्वागत

यह वीडियो आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (IPS Officer Rupin Sharma) ने शेयर किया है. इसमें आप देख सकते हैं कि एक शख्स किसी पब्लिक प्लेस (Public Place) पर एंट्री करने की कोशिश कर रहा है लेकिन मास्क न लगा होने की वजह से वहां रखी मशीन (Machine) उसे बाहर ही रोक देती है. वहीं इस शख्स से पहले जो शख्स अंदर गया था, मास्क लगाए होने की वजह से उसे आसानी से एंट्री मिल जाती है. सिर्फ यही नहीं, बिना मास्क के एंट्री करने की कोशिश पर शख्स को मशीन पर लगे हथौड़े से मार भी खानी पड़ जाती है.

यह भी पढ़ें- बच्चा है या हैरी पॉटर? वीडियो देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे

लोगों ने भारत में मांगी ऐसी मशीन

इस वीडियो पर एक से बढ़कर एक कमेंट आ रहे हैं. जहां कुछ लोग इसे भारत (Coronavirus In India) की जरूरत बता रहे हैं, वहीं कुछ का कहना है कि अगर भारत में यह मशीन होती तो लोग इसे उठाकर अपने घर ही ले जाते. खैर, बात जो भी हो, लेकिन वायरस का खौफ अभी खत्म नहीं हुआ है और ऐसे में घर से बाहर निकलने या बाहरी व्यक्ति के संपर्क में आने पर मास्क जरूर लगाएं.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.