कुछ ही सेकंड में मकड़ी की तरह झट से दीवार पर चढ़ गई ये 'स्पाइडरगर्ल', Video देख डर गए लोग

Funny Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग खूब ठहाके लगा रहे हैं. हालांकि, लड़की का यह स्टंट देखकर लोग हैरान भी हैं.

कुछ ही सेकंड में मकड़ी की तरह झट से दीवार पर चढ़ गई ये 'स्पाइडरगर्ल', Video देख डर गए लोग

नई दिल्ली: एक वीडियो में, एक छोटी लड़की को दीवारों पर तेजी से चढ़ते हुए देखा जा सकता है. उसको दीवार पर चढ़ते देखकर हैरान नेटिज़न्स ने पांच साल की बच्ची के करतब को 'स्पाइडरगर्ल' करार दिया है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स बेहद हैरान हैं. वीडियो में लड़की बिना किसी सहारे के कुछ सेकंड में दीवार पर चढ़ जाती है. दीवार पर चढ़ने के लिए लड़की ने किसी भी एक्यूपमेंट या पॉवर का इस्तेमाल नहीं किया, बल्कि एक टेक्नीक के सहारे अपने हाथ और पैरों के इस्तेमाल से दीवार पर चढ़ रही है. शादी में दुल्हन को पीठ पर बैठाकर अजीबोगरीब डांस करने लगा दूल्हा, फिर हुआ ऐसा 'भयंकर' हादसा

मकड़ी की तरह दीवार पर चढ़ जाती है ये लड़की

55 सेकेंड की इस क्लिप में लड़की सबसे पहले कमरे के एक कोने में खड़ी होती है और अपने हाथों व नंगे पैरों को दीवारों के दोनों ओर रखती है. फिर दो दीवारों के बीच खुद को हैंग कर लेती है और दीवार के छत तक स्केल करना शुरू कर देती है. जब वह सबसे ऊपर पर पहुंच जाती है तो वह अपने दोनों पैरों को हवा में करती है. यह देखने के बाद लोगों के होश फाख्ता हो गए. पूरा वीडियो देखने के बाद लोग बच्ची को 'स्पाइडरगर्ल' नाम दे रहे हैं.

 

 

यह भी पढ़ें: पापा दिखा रहे थे ऐसा टैलेंट, अचानक कैमरे के सामने आया बेटा तो मारा जोरदार थप्पड़- देखें मजेदार Video

लोगों ने इस लड़की को नाम दिया 'स्पाइडरगर्ल'

यूजर्स ने जैसे ही इस वीडियो को देखा तो सोच में पड़ गए. ट्विटर पर 'Ffs OMG Vids' नाम के अकाउंट से 'स्पाइडरगर्ल' कैप्शन के साथ शेयर किया गया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इसे 745k से अधिक बार देखा जा चुका है. यूजर्स लड़की के कौशल से बेहद प्रभावित हुए. नेटिजन्स इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. कुछ ने तो लड़की के इस टेक्नीक को घोस्ट जैसी हरकत बता रहे हैं.

 

 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.