'ये उड़ कैसे सकता है', कांच तोड़कर कार में घुसा कछुआ तो बोल पड़े लोग, देखें Viral Video

एक सोशल मीडिया पोस्ट लोगों के बीच वायरल हो रही है. इस फेसबुक पोस्ट में उड़ने वाले कछुए का जिक्र किया गया है.

'ये उड़ कैसे सकता है', कांच तोड़कर कार में घुसा कछुआ तो बोल पड़े लोग, देखें Viral Video
कांच तोड़कर कार में घुसा कछुआ (फोटो- Latonya Lark फेसबुक).

नई दिल्ली: एक फेसबुक (Facebook) पोस्ट लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. इस फेसबुक पोस्ट (Facebook Post) में उड़ने वाले कछुए का जिक्र किया गया है. जिसे पढ़कर कुछ पल के लिए आप भी हैरान हो सकते हैं. फेसबुक पोस्ट और कछुए का वीडियो जॉर्जिया में रहने वाली लटोनिया लॉर्क नाम की एक महिला ने शेयर किया है.

लटोनिया ने पोस्ट में लिखा- मैं और मेरे भाई जॉर्जिया सवाना से ट्रूमैन पार्कवे की ओर ड्राइव करते हुए जा रहे थे. तभी अचानक हमारी कार की विंडशील्ड पर उड़ता हुआ एक कछुआ टकरा जाता है. इतना ही नहीं कछुआ विंडशील्ड तोड़कर कार के अंदर आ जाता है. इस हादसे में मैं और मेरे भाई जख्मी हो सकते थे, लेकिन हम दोनों स्वस्थ हैं.

लॉर्क ने पोस्ट में इस रास्ते से गुजरने वाले लोगों से जागरूक और सावधान रहने की अपील की है. उन्होंने लिखा- जब भी कोई व्यक्ति 'ट्रूमैन पार्कवे' से गुजरे तो सावधान रहें क्योंकि कभी भी उड़ता हुआ कछुआ आपके गाड़ी पर आकर गिर सकता है. मैं इस बात से परेशान हूं कि आखिर यह हो कैसे सकता है? सच में कछुआ उड़ता है.

ये भी पढ़ें: 4.25 करोड़ रुपये में बिका ये 35 साल पुराना जूता, जानिए क्यों है इतना महंगा

My prior delimer... Mr Turtle was found at fault but he did not have insurance. He got escorted to the Wildlife reserve,...

Posted by Latonya Lark on Thursday, May 21, 2020

लॉर्क आगे लिखती हैं कि इस पूरी घटना में कछुए की गलती थी, लेकिन उसके पास इंश्योरेंस नहीं था. उसे वाइल्डलाइफ रिजर्व वाले ले गए. इस हादसे में मेरा काफी पैसा खर्च हो गया. मैं बिल पर लिखी रकम को देखकर हैरान हूं. लार्क उस घटना को याद करते हुए बताती हैं कि पहले हमें ऐसा लगा था कि कोई पत्थर कार पर गिरा है, लेकिन मैंने देखा कि एक भारी-भरकम कछुआ कार में घुस गया है.

लॉर्क की इस पोस्ट पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मैं यह पढ़कर डर गया हूं. वहीं तमाम यूजर्स ने इस घटना पर हैरानी जताई है.