लड़की ने स्टेशन पर सरेआम की ऐसी 'गंदी हरकत', वीडियो देखते ही गुस्से में आए लोग
X

लड़की ने स्टेशन पर सरेआम की ऐसी 'गंदी हरकत', वीडियो देखते ही गुस्से में आए लोग

कई बार कुछ लोग बिना सोचे-समझे सोशल मीडिया (Social Media) पर तस्वीरें पोस्ट कर देते हैं. बाद में जब नेटिजन्स उस पर सवाल उठाते हैं तो जवाब देना मुश्किल पड़ जाता है. कुछ ऐसी ही एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

लड़की ने स्टेशन पर सरेआम की ऐसी 'गंदी हरकत', वीडियो देखते ही गुस्से में आए लोग

सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर कोई ना कोई ऐसी तस्वीर या वीडियो वायरल (Viral Photo) हो जाती है, जिसके बाद नेटिजन्स के बीच बहस होने लगती है. कुछ ऐसी ही एक और तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई है. इस तस्वीर में एक लड़की एक लड़के को 'कुर्सी' बनाकर उसके ऊपर बैठ गई. इतना ही नहीं, लड़की जब लड़के के ऊपर बैठी हुई थी तो उसने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. हालांकि, अब इस मामले में नेटिजन्स के बीच बहस होने लगी.

यह भी पढ़ें: पापा दिखा रहे थे ऐसा टैलेंट, अचानक कैमरे के सामने आया बेटा तो मारा जोरदार थप्पड़- देखें मजेदार Video

लड़की ने लड़के को सरेआम बनाया कुर्सी

जिस लड़की ने फोटो पोस्ट किया है, वह एक टिकटॉक यूजर है. उसके इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई फॉलोअर्स हैं. इंस्टाग्राम पर सबवे क्रिचर्स (subwaycreatures) नाम के अकाउंट द्वारा इस फोटो को पोस्ट किया गया. इस पोस्ट पर करीब डेढ़ लाख लाइक्स मिले. डेली स्टार में छपी खबर के मुताबिक, @sti1es नाम के यूजर ने अपने टिकटॉक अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था. ध्यान देने वाली बात यह है कि लड़की ने यह एक रेलवे स्टेशन के सबवे प्लेटफॉर्म किया. इस दौरान स्टेशन पर कई लोग मौजूद थे.

 

 

यह भी पढ़ें: जीजू की एंट्री पर साली ने किया ऐसा धांसू वेलकम, कार से उतरते ही किया कुछ ऐसा- देखें Video

 

इंस्टाग्राम पर पोस्ट जमकर हुई वायरल

वीडियो पोस्ट करते ही कमेंट सेक्शन में यूजर्स जमकर कमेंट करने लगे. यह घटना अमेरिका में हुई, जहां वीडियो में लड़की ने लड़के को 'बॉय चेयर' नाम दिया. इस वीडियो और फोटो देखने के बाद कुछ लोगों ने कहा कि व्यूज लाने के लिए लड़की ने ऐसा किया, जबकि कुछ ने कहा कि हो सकता है लड़की को पैर में तकलीफ रही होगी. इंस्टाग्राम पर subwaycreatures ने antoq21 को टैग भी किया है.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news