Viral Tweet: लड़की ने Swiggy से सैनिटरी पैड्स किए ऑर्डर, डिब्बे में आया कुछ ऐसा कि देखकर हो गई हैरान
Advertisement

Viral Tweet: लड़की ने Swiggy से सैनिटरी पैड्स किए ऑर्डर, डिब्बे में आया कुछ ऐसा कि देखकर हो गई हैरान

Swiggy delivery boy: अपने पीरियड के दौरान एक लड़की ने Swiggy से सेनेटरी पैड्स ऑर्डर किए. जब डिलीवरी ब्वॉय लड़की के घर डिब्बा लेकर पहुंचा तो उसे देखकर वह हैरान हो गई.

प्रतीकात्मक चित्र

Sanitary Pads by Swiggy: आए दिन तरह-तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते देखे जाते हैं. कुछ बेहद फनी होते हैं जो यूजर्स को खूब हंसाते हैं. वहीं कुछ इतने ज्यादा इमोशनल होते हैं कि देखने वालों की आंखों में आंसू आ जाते हैं. कब-कौन सी चीज सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी तरफ सीख लें कुछ भी कहा नहीं जा सकता है. इन दिनों एक ट्वीट लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. यह ट्वीट एक लड़की ने Swiggy को लेकर किया है. Swiggy ने इस पर रिप्लाई भी दिया है जो देखते ही देखते वायरल हो गया.

क्या है पूरा मामला?

ऑनलाइन सामानों की खरीदारी करने में आज भी कई लोग कदम पीछे खींच लेते हैं. ऑर्डर की डिलीवरी के दौरान कई कस्टमर के साथ धोखा होने की पूरी उम्मीद होती है लेकिन जिस ट्वीट का यहां जिक्र किया गया है, उसे देखकर आपका दिन बन जाएगा. एक लड़की ने अपने पीरियड्स के दिनों में Swiggy पर सैनेटरी पैड्स ऑर्डर किए. जब Swiggy का डिलीवरी ब्वॉय ऑर्डर का डिब्बा लेकर घर पहुंचा और लड़की ने उसे खोला तो वह डिब्बा देखते ही हैरान हो गई, उसमें सेनेटरी पैड के अलावा चॉकलेट्स और कुछ बिस्कुट भी मौजूद थे. डिब्बा खोलते ही लड़की पहले हैरान हुई लेकिन मन ही मन खुश भी हुई. पहले तो वह सोच में पड़ गई कि डिब्बा Swiggy ने उसे दिया है या फिर शॉपकीपर ने? और यह मामला उसने लोगों के साथ अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया. लड़की के ट्वीट के बाद स्विग्गी का रिप्लाई भी आता है जिसमें स्विग्गी ने लिखा कि हम चाहते हैं कि आपका दिन सुखद रहे, समीरा!

ट्वीट हो गया वायरल

इसे समीरा नाम के ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया गया है जैसे ही लड़की ने ट्वीट किया, वह देखते-देखते वायरल हो गया. इसे अब तक 11 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 1500 से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. अब भी यह ट्वीट यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. एक यूजर ने लिखा कि अक्सर मुझे इंस्टामार्ट से इस तरह के सरप्राइस मिलते रहते हैं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news