एडल्ट फिल्मों में काम करती थी गर्लफ्रेंड की बहन, जीजू के सामने आई तो हुई ऐसी बात
Advertisement

एडल्ट फिल्मों में काम करती थी गर्लफ्रेंड की बहन, जीजू के सामने आई तो हुई ऐसी बात

Ajab Gajab News: एक लड़के की गर्लफ्रेंड और उसकी बहन परिवार के साथ पहली बार उसके घर आए थे. बॉयफ्रेंड ने प्रेमिका और उसके घरवालों को डिनर के लिए आमंत्रित किया था. इस दौरान एक ऐसी स्थिति उत्पन्न हो गई, जिससे गर्लफ्रेंड की बहन को सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ गया.

representative image

Ajab Gajab News: जब आप किसी रिश्तेदारी में जाते हैं, तो हमेशा चाहते हैं कि आपको तारीफें मिलें. हालांकि कई बार रिश्तेदारों के सामने आपकी ऐसी बात निकलकर सामने आ जाती है, जिससे सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ एक लड़की के साथ, जब वह अपनी बहन के बॉयफ्रेंड के घर गई थी. इस दौरान कुछ ऐसा हो गया, जिससे लड़की को बहुत ही ज्यादा शर्मिंदगी झेलनी पड़ गई.

एडल्ट फिल्मों में काम करती थी गर्लफ्रेंड की बहन

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, एक लड़के की गर्लफ्रेंड और उसकी बहन के साथ गर्लफ्रेंड के परिवार के लोग पहली बार उसके घर आए थे. बॉयफ्रेंड ने प्रेमिका और उसके घरवालों को डिनर के लिए आमंत्रित किया था. इस दौरान एक ऐसी स्थिति उत्पन्न हो गई, जिससे गर्लफ्रेंड की बहन को सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ गया. यहां तक कि बॉयफ्रेंड को भी गर्लफ्रेंड की बहन के बारे में जानकर हैरानी हुई. 

जब गर्लफ्रेंड के साथ उसकी बहन अपने होने वाले जीजू से मिलने उसके घर आई तो वहां एक हैरान करने वाली चीज हुई. लड़की के होने वाले जीजू ने अपनी गर्लफ्रेंड से बताया कि उसने उसकी बहन को कहीं देखा है. दरअसल, गर्लफ्रेंड की बहन एडल्ट फिल्मों में काम करती थी. इस बात से लड़की के घर वाले भी अनजान थे, लेकिन लड़के ने एडल्ट फिल्म में लड़की को देखा हुआ था. इसके बाद असमंजस वाली स्थिति उत्पन्न हो गई.

गर्लफ्रेंड की बहन के बारे में जानकर हैरान रह गया बॉयफ्रेंड

लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के बहन के बारे में जैसे ही सवाल किया, वहां मौजूद सभी लोगों के चेहरों के रंग उड़ गए. प्रेमिका के भाई ने बताया कि उसकी बहन एक एडल्ट स्टार है. घर के बड़े सदस्यों को इस बारे में कुछ पता नहीं था. यह सुनते ही लड़के की बोलती बंद हो गई. वहीं, लड़के की गर्लफ्रेंड उल्टा उस पर ही बिफर पड़ी. प्रेमिका ने परिवार के सामने इमबैरिसिंग सेचुएशन खड़ी करने के लिए अपने बॉयफ्रेंड को ही दोष दिया. इसे लेकर दोनों में जमकर बहस हुई.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news