दादी का दीवाना हुआ सोशल मीडिया, साड़ी पहनकर दिखाया ऐसा Swag

वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि साड़ी पहनकर दादी बॉलिंग करने के लिए बॉल लेन ग्राउंड पर फेंका और सभी की सभी बॉलिंग पिन गिर गईं. यह देखकर वहां खड़े लोग हैरान हो गए.

दादी का दीवाना हुआ सोशल मीडिया, साड़ी पहनकर दिखाया ऐसा Swag

नई दिल्ली : कहते हैं ना कि जब हाथ में सालों-साल का तजुर्बा हो तो मुश्किल से मुश्किल काम उनके लिए बेहद आसान हो जाता है. ऐसा तब मालूम चलता है जब अनुभवी लोगों के हाथों से कुछ अजीबोगरीब चीजें करते हुए देखी जाती है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो ऐसा वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग महिला ने खेल के मैदान में अपने हाथ आजमाए. दादी ने सिर्फ अपने हाथों से बॉलिंग (Bowling) खेल का ऐसा उदाहरण दिया, जिसे देखने के बाद अच्छे से अच्छे लोगों का मुंह खुला का खुला ही रह गया.

साड़ी पहन कर दादी ने दिखाया देसी स्वैग

वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि साड़ी पहनकर दादी बॉलिंग करने के लिए बॉल लेन ग्राउंड पर फेंका और सभी की सभी बॉलिंग पिन गिर गईं. यह देखकर वहां खड़े लोग हैरान हो गए, लेकिन दादी का देसी स्वैग देखने के बाद हर कोई उनका कायल हो गया. इतना ही नहीं, दादी ने अपने हाथों का ऐसा कमाल दिखाया कि दुनियाभर से लोगों की तारीफ मिल रही है. उन्होंने एक बार ही में स्ट्राइक कर दिया.

 

 

40 लाख बार देखा गया Video

ट्विटर पर सुदर्शन कृष्णामूर्ति ने इस वीडियो को शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने कैप्शन में लिखा, 'हेलो ट्विटर, प्लीज मेरी दादी की साड़ी में स्ट्राइक बॉलिंग करने की सराहना करें और याद रखें कि मास्क को नाक के ऊपर पहनना है.' इस वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर शेयर कर रहे हैं और कमेंट बॉक्स में खूब वाहवाही कर रहे हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.