Anaconda: इतने बड़े एनाकोंडा के साथ फोटो खिंचवाने लगा शख्स और फिर.., देखें वायरल Video
Advertisement

Anaconda: इतने बड़े एनाकोंडा के साथ फोटो खिंचवाने लगा शख्स और फिर.., देखें वायरल Video

Viral Snake: सांपों के आपने बहुत से खतरनाक वीडियोज देखे होंगे. लेकिन इस एनाकोंडा को देखकर आपको नानी याद आ जाएगी. इस वीडियो (Trending) में एक शख्स ने इस एनाकोंडा को पकड़ा हुआ है. 

Anaconda: इतने बड़े एनाकोंडा के साथ फोटो खिंचवाने लगा शख्स और फिर.., देखें वायरल Video

Social Media Trending: सोशल मीडिया पर कुछ बड़े ही खतरनाक (Dangerous) वीडियोज शेयर किए जाते हैं. ऐसे ही एक वीडियो को देखकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. इस वीडियो में एक जहरीले सांप का बड़ा ही भयानक रूप दिख रहा है. बहुत से लोगों को सांपों के वीडियोज पसंद होते हैं. अगर आप भी ऐसे लोगों में शामिल हैं तो आपको भी ये वीडियो (Trending Video) अच्छा लगेगा. कई लोगों को सांप के नाम से ही डर लगने लगता है, इस वीडियो को देखकर उनका डर बढ़ सकता है.

एनाकोंडा को छूने लगा शख्स 

इस वीडियो में आप एक शख्स को ग्रीन एनाकोंडा (Green Anaconda) के काफी नजदीक बैठे हुए देख सकते हैं. इतना ही नहीं शख्स सांप को बार-बार छूने से भी नहीं डर रहा है और स्माइल (Smile) करता नजर आ रहा है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस खतरनाक वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@world_of_snakes_)

शख्स ने खिंचवाई तस्वीर

इस वीडियो में शख्स के हाव-भाव (Expressions) देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कि शख्स सांप के साथ कुछ तस्वीरें खिंचवाने की कोशिश कर रहा है. वीडियो में ग्रीन एनाकोंडा को अपनी जीभ भी बाहर निकालते हुए देखा जा सकता है. हालांकि सांप (Snakes) शख्स पर किसी तरह का हमला नहीं करता है लेकिन शख्स की जान पर लगातार तलवार लटक रही है क्योंकि सांपों के मूड (Mood) का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. 

वीडियो देख थर-थर कांपे लोग

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग अपने डर का इजहार करते नजर आए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news