शादी में दूल्हे ने किया लेट तो दुल्हन को नहीं हुआ सब्र, फिर जो किया भरोसा नहीं कर पाएंगे आप
Advertisement

शादी में दूल्हे ने किया लेट तो दुल्हन को नहीं हुआ सब्र, फिर जो किया भरोसा नहीं कर पाएंगे आप

Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom Video) का एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में दुल्हन जब दूल्हे का इंतजार करते-करते थक गई तो उसने फिर ऐसा कदम उठाया. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

शादी में दूल्हे ने किया लेट तो दुल्हन को नहीं हुआ सब्र, फिर जो किया भरोसा नहीं कर पाएंगे आप

Viral Video: शादी के दौरान बहुत सारे रस्मों-रिवाज का पालन करना होता है, जिससे कई बार बारात वेन्यू तक पहुंचने में लेट हो जाती है. भारतीय दुल्हनों को भी देर तक इंतजार करना पड़ता है जब तक कि बारात नहीं आ जाती और शादी की रस्म शुरू नहीं हो जाती. इस दौरान जाहिर सी बात है कि इंतजार करते-करते दुल्हन को भूख लग जाती होगी.

  1. शादी वाले जब दुल्हन को लगी जोर की भूख
  2. सबकुछ भूलकर सबसे पहले खाने पर टूट पड़ी 'फूडी बहू'
  3. इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

कुछ लोग जयमाला के बाद अपने दूल्हे के साथ ही खाना पसंद करते हैं, लेकिन कुछ दुल्हन इतनी देर तक इंतजार नहीं कर पातीं. वह पहले अपनी पेट-पूजा करती हैं और फिर आगे के रीति-रिवाजों का पालन करती हैं.

शादी वाले जब दुल्हन को लगी जोर की भूख

कुछ ऐसा ही एक शादी में देखने को मिला जब वेडिंग वेन्यू तक बारात आने में देर हो जाती है तो दुल्हन को सब्र नहीं होता और खाने पर टूट पड़ती है. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखा जा सकता है कि भूख की वजह से दुल्हन को बर्दाश्त नहीं होता और वह फूड स्टॉल से खाना मंगवा लेती है.

दुल्हन को अपनी शादी के दिन चाइनीज खाने की थाली का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है. दुल्हन ने अपनी शादी से ठीक पहले देसी चाइनीज स्नैक्स का मजा लिया. वीडियो में उसने हैवी ज्वैलरी के साथ ब्राउन लहंगा पहना हुआ है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The StreetFood Center (@the_streetfood_center)

 

सबकुछ भूलकर सबसे पहले खाने पर टूट पड़ी 'फूडी बहू'

दुल्हन ने वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया, 'सॉरी मैं फूडी बहू हूं और मेरे ससुराल वाले यह पसंद करते हैं.' सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है, और इसे उन लोगों से बहुत प्यार मिल रहा है जिन्होंने वीडियो को खुद से रिलेटबल पाया. कमेंट सेक्शन दिल और प्यार वाले इमोजी से भरा हुआ है.

एक यूजर ने लिखा, 'एक लड़की को सारी मस्ती करनी चाहिए, चाहे वह शादी वाले दिन दुल्हन क्यों न हो!' एक अन्य ने लिखा, 'जब आपकी अपनी शादी हो लेकिन शादी का खाना पहली प्राथमिकता हो.' अभी तक इस वीडियो 60 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Trending news