Viral Video: शादियों में कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जो कई सालों तक चर्चा का विषय बनी रहती हैं. शादी के कई ऐसे वीडियो सामने आ चुके हैं जो रह-रह कर वायरल होते रहते हैं. इन वीडियो को बार-बार देखने का मन करता है. शादी समारोह में काफी संख्या में लड़के और लड़की पक्ष के लोग जमा होते हैं. ऐसे में कुछ हास्यास्पद हो जाए और कैमरे में कैद हो जाए तो खुद-ब-खुद वायरल हो जाता है. आज हम आपोक शादी समारोह का एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अप्रत्याशित घटनाएं कभी-कभी होती हैं जिन्हें कोई नियंत्रित नहीं कर सकता है. जयमाला समारोह में भी कुछ ऐसा ही हुआ, जिसका वीडियो वायरल हो गया है. दुल्हन दूल्हे को माला पहनाती है. जब दूल्हा जयमाला दुल्हन को पहनाने जाता है तो उसका पजामा नीचे लुढ़क जाता है.


जब यह घटना हुई तो वहां मौजूद कई लोगों ने इसे अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया. इस वीडियो के सोशल मीडिया प्लेफॉर्म पर आते ही सनसनी सी मच गई है. लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं. वीडियो देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही.



इस वीडियो को 35.5k व्यूज मिल चुके हैं और लोग फनी कमेंट्स कर रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने कमेंट किया, "दबाव में शादी का असली नतीजा." ज्यादातर ट्विटर यूजर हंसते हुए इमोजी कमेंट कर रहे हैं.