शादी में Groom ने कर दिया ऐसा मजाक, गुस्से में लाल हो गया लड़की का परिवार; जानें क्या है पूरा मामला?
Advertisement

शादी में Groom ने कर दिया ऐसा मजाक, गुस्से में लाल हो गया लड़की का परिवार; जानें क्या है पूरा मामला?

अपनी शादी में साले की गर्लफ्रेंड से मजाक करना एक शख्स को बहुत भारी पड़ा. लड़की के घरवाले इस मजाक से आगबबूला हो गए और काफी देर तक हंगामा चलता रहा. हालांकि, इसके बावजूद भी शख्स अपनी गलती मानने को तैयार नहीं है. 

फोटो: मिरर

लंदन: मजाक (Prank) करना अच्छी बात है, लेकिन इसे कब, कहां और कैसे किया जाए, ये समझना भी जरूरी है वरना लेने के देने पड़ सकते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दूल्हे की कहानी वायरल हो रही है, जिसकी मजाक करने की आदत के चलते शादी में ही झगड़ा हो गया. दूल्हे ने कुछ ऐसा कर दिया कि लड़की के घरवाले उससे बेहद नाराज हो गए. 

  1. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कहानी
  2. लड़की के भाई ने बताई जीजा की करतूत
  3. साले की गर्लफ्रेंड की ड्रेस पर फेंका दूध

गलती मानने को तैयार नहीं Groom

‘मिरर’ में छपी खबर के अनुसार, एक सोशल मीडिया यूजर (Social Media User) ने अपने जीजा की हरकतों को बयां किया है. उसने लिखा है कि शादी के दौरान दूल्हे (Groom) ने उसकी गर्लफ्रेंड की ड्रेस पर दूध गिरा दिया और कहा कि वो मजाक कर रहा है. इससे उसकी गर्लफ्रेंड नाराज हो गई. इस बात को लेकर लड़की के घरवालों की दूल्हे से बहस भी हुई, लेकिन वो अपनी गलती मानने को तैयार नहीं था.

ये भी पढ़ें -Intimate Relation बना रहा था Couple, तभी हुआ कुछ ऐसा Hospital पहुंच गई महिला

25 हजार की Dress की खराब

शख्स के साले की गर्लफ्रेंड ने 250 पाउंड (करीब 25 हजार रुपये) की ड्रेस पहनी थी. जब शादी में सभी मेहमान खाना खा रहे थे, तभी दूल्हा हाथ में दूध का ग्लास लेकर वहां पहुंचा और उसे अपने साले की गर्लफ्रेंड पर उड़ेल दिया. यह देखकर सभी लोग हैरान रह गए. इसके बाद दूल्हा जोर-जोर से हंसने लगा. जब लड़की के घरवालों ने इस पर नाराजगी जताई वो दूल्हे ने कहा कि वो सिर्फ मजाक कर रहा है.

लड़की भी दे रही Husband का साथ 

लड़की के परिवार का कहना है कि उनके दामाद को इस बेतुके मजाक का भुगतान करना चाहिए. वो चाहते हैं कि दूल्हा ड्रेस की पूरी कीमत यानी 250 पाउंड का भुगतान करे. हालांकि, दुल्हन इसके खिलाफ है. उसने अपने परिवार पर बात बढ़ाने का आरोप लगते हुए कहा कि ड्रेस पर दूध गिरने से वो खराब नहीं हो जाती. उसने कहा कि जो भी घटना हुई है उसके लिए माफी काफी है, लेकिन लड़की का भाई केवल माफी से संतुष्ट नहीं है.     

 

Trending news