खुली कार में खड़े होकर दूल्हे ने निकाली बारात, दोस्तों संग की ऐसी मस्ती; Video देख पुलिस वालों ने यूं की खातिरदारी
Advertisement

खुली कार में खड़े होकर दूल्हे ने निकाली बारात, दोस्तों संग की ऐसी मस्ती; Video देख पुलिस वालों ने यूं की खातिरदारी

Groom Video: इन गाड़ियों के काफिले में एक खुली कार में खड़े होकर एक दूल्हा भी सेल्फी लेता हुआ दिखाई दिया, जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये किसी बारात का काफिला है, जिसमें बाराती इस तरीके से स्टंट कर सेल्फी ले रहे हैं.

खुली कार में खड़े होकर दूल्हे ने निकाली बारात, दोस्तों संग की ऐसी मस्ती; Video देख पुलिस वालों ने यूं की खातिरदारी

Groom Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें नेशनल हाईवे 58 (National Highway 58) पर दर्जनों लग्जरी कारों पर सवार होकर कुछ युवक स्टंट के तौर पर सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में ये लोग चलती कारों की खिड़कियों और सनरूफ से बाहर निकलकर सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं, इन गाड़ियों के काफिले में एक खुली कार में खड़े होकर एक दूल्हा भी सेल्फी लेता हुआ दिखाई दिया, जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये किसी बारात का काफिला है, जिसमें बाराती इस तरीके से स्टंट कर सेल्फी ले रहे हैं.

पुलिस वालों ने देखा वीडियो को भेज दिया चालान

फिलहाल, यह नजारा मुजफ्फरनगर जनपद के दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे 58 के अंतर्गत छपार थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है, जिसे 12 जून को अंकित कुमार नाम के किसी युवक ने अपने मोबाइल में कैद कर अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया था. जिसका संज्ञान लेते हुए एसएसपी मुजफ्फरनगर अभिषेक यादव के निर्देशन पर ट्रैफिक पुलिस ने इस वायरल वीडियो के आधार पर 9 गाड़ियों के नंबर को ट्रैस कर उनका 2 लाख 2 हजार रुपयों का चालान करने की कार्यवाही की है. यह ही नहीं, अब मुजफ्फरनगर पुलिस इस मामले में इन लोगों पर मुकदमा दर्ज कर कानून कार्रवाई करने की भी तैयारी कर रही है.

 

 

कारों के सनरूफ खोलकर खड़े हुए थे लोग

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसपी ट्रैफिक कुलदीप सिंह ने बताया कि ट्विटर पर किसी शख्स द्वारा एसएसपी साहब के ट्विटर हैंडिल पर इसको टैग किया गया था. जिसमें कुछ वाहनों पर कुछ युवक अपने वाहनों का सनरूफ खोलकर बाहर खड़े हुए थे या खिड़कियों से बाहर निकले हुए थे. इसका संज्ञान लेते हुए एसएसपी साहब के निर्देशन के अनुसार, कुछ गाड़ियों को चिन्हित किया गया है और उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. इससे अलग चालान की कार्रवाई भी की गई है, जो उनके घर डाक के द्वारा या अन्य माध्यमों से भेजे जाएंगे. अभी NH के खिलाफ जो अपराध किया है उस पर कार्यवाही की जा रही है और अन्य मामले की जांच की जा रही है.

Trending news